Road Accident in Firozabad: कार को टक्कर मारने के बाद 2 KM तक घसीटता ले गया टैंकर, फंसे थे चार युवक

फिरोजाबाद जिले के टूंडला इलाके में हजरतपुर के पास हुई घटना ने पुलिस के रोंगटे खड़े कर दिए। आगे जा रही कार को टैंकर ने पीछे से टक्कर मारी। कार टैंकर के अगले हिस्से में फंस गई और टैंकर चालक दो किमी तक कार को घसीटता गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 03 Feb 2023 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 03 Feb 2023 09:30 PM (IST)
Road Accident in Firozabad: कार को टक्कर मारने के बाद 2 KM तक घसीटता ले गया टैंकर, फंसे थे चार युवक
कार को टक्कर मारने के बाद 2 KM तक घसीटता ले गया टैंकर, फंसे थे चार युवक

संवाद सहयोगी, टूंडला (फिरोजाबाद): उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के टूंडला इलाके में गुरुवार रात साढ़े नौ बजे हजरतपुर के पास हुई घटना ने पुलिस के रोंगटे खड़े कर दिए। एक सड़क हादसे में आगे जा रही कार को टैंकर ने पीछे से टक्कर मारी। कार टैंकर के अगले हिस्से में फंस गई और टैंकर चालक दो किमी तक कार को घसीटता गया। कार सवार चार युवक मदद के लिए चीख रहे थे और चालक टैंकर दौड़ता जा रहा था। इसी बीच पीआरवी की नजर पड़ी तो एक किमी तक पीछा करके टैंकर को रुकवा लिया। बताया जा रहा है कि कार में फंसे चारों युवकों को कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं।

रात साढ़े नौ बजे हाईवे पर हजरतपुर के पास की घटना

एका थाना क्षेत्र के गांव कछवाई निवासी सुरजीत यादव अपने गांव के तीन दोस्तों दीपक, मंदीप और उशांत के साथ स्विफ्ट कार से आगरा जा रहे थे। हाईवे पर हजरतपुर के समीप पीछे से तेज गति से आए टैंकर ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार फंस गई और टैंकर दौड़ता रहा। कार में फंसे सवार मदद के लिए चीखते रहे।

फरिश्ता बनकर पहुंचे पीआरवी के जवान, पीछा कर रुकवाया टैंकर

हजरतपुर के आगे खड़ी पीआरवी के जवानों ने टैंकर में फंसी कार से आवाज सुनकर टैंकर के पीछे गाड़ी दौड़ा। पुलिस को देखकर चालक ने गाड़ी रोक दी। इसके बाद चालक को हिरासत में लेकर टूंडला थाने के हवाले कर दिया। घटना में सुरजीत और दीपक को मामूली चोटें आईं। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।चालक हरिओम निवासी अलीगढ़ जेल भेजा गया है।

टक्कर के बाद पलटती कार तो हालत होते गंभीर

कार को पीछे से टैंकर ने तेज टक्कर मारी थी, लेकिन अच्छा ये रहा कि कार पलटी नहीं पाई। कार का पिछला हिस्सा फंस गया और टैंकर कार को धकेलता गया। टैंकर की रफ्तार से कार आगे चलती रही। यदि सड़क पर आगे कोई वाहन चल रहा होता या सड़क पर गड्ढा होता तो कार पलट जाती है और हालत गंभीर हो जाती। ड्राइवर का कहना है कि टक्कर के बाद वह घबरा गया था। टैंकर के अगले हिस्से में फंसी कार हट जाएगी, यह सोच वह गाड़ी दौड़ता रहा।

chat bot
आपका साथी