सड़क हादसे में बालिका की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

टूंडला, संवाद सहयोगी। टूंडला क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बच्ची उछलकर जा गिरी और मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Dec 2018 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 11:21 PM (IST)
सड़क हादसे में बालिका की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
सड़क हादसे में बालिका की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

संवाद सहयोगी, टूंडला: हाईवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बालिका की मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव उठाने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और जाम लगा दिया। बाद में समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवा दिया।

आगरा के थाना बरहन के नगला चंद्रभान निवासी रोहिताश अपनी दस वर्षीय पुत्री हिमांशी उर्फ अंशिका के साथ बुलट बाइक संख्या यूपी 80 डीएच 2472 से शिकोहाबाद के गांव असुआ शाहपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। टूंडला क्षेत्र अंतर्गत हाईवे किनारे गांव उसायनी स्थित वैष्णो पेट्रोल पंप के सामने पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठी अंशिका उछलकर जमीन पर गिर गई। ट्रक बालिका को रौंद दिया। घटना स्थल पर आसपास के ग्रामीण आ गए। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीण भड़क गए और हाईवे पर जाम लगा दिया। सीओ डॉ. अरुण कुमार, इंस्पेक्टर बीडी पांडेय मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। जाम खुलने के काफी देर बाद यातायात सामान्य हो सका।

काश, मैने नहीं मानी होती बेटी की बात: मृतका के पिता का कहना है कि बेटी कई दिनों से ननिहाल जाने की जिद कर रही थी। उसे हर बार ले जाने का भरोसा देकर शांत कराता रहा। गुरुवार को वह जिद पर अड़ गई। बेटी की जिद के आगे वह झुक गए और उसे ननिहाल लेकर चल दिए। काश, एक दिन और बात न मानते तो शायद वह ¨जदा होती। पिता का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी