बैंक में गैस रिसाव से मची अफरा तफरी

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद)संवाद सहयोगी। पक्का तालाब स्थित एक बैंक में गुरुवार की सुबह उस समय अफरातफरी मच गई जब वहां मौजूद ग्राहकों के साथ ही कर्मचारियों को भी सांस लेने में दिक्कत और खांसी की शिकायत होने लगी। दुर्गधयुक्त गैस रिसाव से त्रस्त लोग बैंक परिसर से बाहर निकल गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 01 Nov 2019 06:25 AM (IST)
बैंक में गैस रिसाव से मची अफरा तफरी
बैंक में गैस रिसाव से मची अफरा तफरी

शिकोहाबाद, (फीरोजाबाद)संवाद सहयोगी। पक्का तालाब स्थित एक बैंक में गुरुवार की सुबह उस समय अफरातफरी मच गई जब वहां मौजूद ग्राहकों के साथ ही कर्मचारियों को भी सांस लेने में दिक्कत और खांसी की शिकायत होने लगी। दुर्गधयुक्त गैस रिसाव से त्रस्त लोग बैंक परिसर से बाहर निकल गए।

बैंक ऑफ इंडिया में सुबह 11 बजे तक सब कुछ सामान्य था। ग्राहकों के साथ ही आधार कार्ड बनवाने वालों की भीड़ भी जुटी थी। इसी दौरान अचानक आधार कार्ड के आवेदकों को खांसी और घबराहट होने लगी। किसी को कुछ समझ में आता इससे पहले ही बैंक के कर्मचारी एवं अन्य ग्राहकों को भी खांसी होने लगी। दम सा घुटने पर सभी मुंह पर रूमाल रख कर बाहर निकल आए। काफी देर तक लोग बाहर ही खड़े रहे। करीब दो घंटे बाद गैस की दुर्गंध खत्म होने पर लोग अंदर आए।

इस संबंध में शाखा प्रबंधक जीडी सिंह ने बताया कि करीब दो घंटे बैंक का कार्य ठप रहा। किसी शरारती व्यक्ति ने कोई गैस यहां छोड़ दी थी। इससे उपभोक्ता और कर्मचारियों को काफी दिक्कत हुई। काम भी ठप रहा। बाद में बैंक के सभी एसी व कमरों की जांच कराई गई, कहीं कोई गड़बड़ी नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी