खाद्य विभाग की टीम ने भरे कुल्फी व दूध के सैंपल

टूंडला(फीरोजाबाद)संवाद सहयोगी। बुधवार सुबह खाद्य विभाग की टीम ने एसडीएम के नेतृत्व में टूंडला में छापामार कार्रवाई की। टीम ने कुल्फी के साथ ही कई वस्तुओं के सैंपल लेकर जांच हेतु भेजे। इस दौरान मिलावटी सामान बेचने वालों में हड़कंप मचा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Jun 2019 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2019 06:25 AM (IST)
खाद्य विभाग की टीम ने भरे कुल्फी व दूध के सैंपल
खाद्य विभाग की टीम ने भरे कुल्फी व दूध के सैंपल

टूंडला(फीरोजाबाद),संवाद सहयोगी,। बुधवार सुबह खाद्य विभाग की टीम ने एसडीएम के नेतृत्व में टूंडला में छापामार कार्रवाई की। टीम ने कुल्फी के साथ ही कई वस्तुओं के सैंपल लेकर जांच हेतु भेजे। इस दौरान मिलावटी सामान बेचने वालों में हड़कंप मचा रहा।

एसडीएम रामहर्ष मौर्य व पुलिस टीम के साथ खाद्य विभाग की टीम गांव मौहम्मदाबाद पहुंची। टीम ने हीरालाल व जगदीश प्रसाद के यहां से कुल्फी का सैंपल लिया। नाज की मंडी स्थित सुनहरीलाल मिष्ठान भंडार की दुकान से टीम ने दूध का सैंपल लेकर जांच हेतु भेजा। इसके बाद टीम थाना पचोखरा के गांव छितरई पहुंची। टीम ने यहां से सोनू डेयरी से दूध का सैंपल लिया। कार्यवाई को लेकर मिलावटी सामान बेचने वालों में अफरातफरी मची रही। कई दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंदकर भाग गए। इस दौरान अभिहित अधिकारी सय्यद शाहनवाज हैदर आबिदी, खाद्य सुरक्षा अधिकारी वीरेन्द्र सिंह कुशवाह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी