फीरोजाबाद को हरा आगरा की विविधा टीम ने जीती चैंपियनशिप

टूंडला, संस। कंपनी बाग मैदान पर हरीशंकर दीक्षित की स्मृति में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबला आगरा और फीरोजाबाद डायमंड टीम के बीच हुआ। आगरा ने चैंपियनशिप जीत ली। मैन ऑफ द मैच मानिक को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Dec 2018 11:33 PM (IST) Updated:Fri, 28 Dec 2018 11:33 PM (IST)
फीरोजाबाद को हरा आगरा की विविधा टीम ने जीती चैंपियनशिप
फीरोजाबाद को हरा आगरा की विविधा टीम ने जीती चैंपियनशिप

संवाद सहयोगी, टूंडला: कंपनी बाग मैदान पर हरीशंकर दीक्षित की स्मृति में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को विविधा एकेडमी आगरा और डायमंड क्लब फीरोजाबाद के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। आगरा की टीम ने फीरोजाबाद को 15 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली।

मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि रेल मंडल यातायात प्रबंधक समर्थ गुप्ता ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया। विविधा एकेडमी आगरा के कप्तान मोहम्मद फैज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 25 ओवरों में सभी विकेट खोकर 113 रनों का स्कोर खड़ा किया। बल्लेबाज मानिक ने 47, फैज ने 26 रनों का योगदान दिया। फीरोजाबाद के गेंदबाज फैजान और शोहेब ने तीन-तीन विकेट, जीशान और आकाश ने एक-एक विकेट झटका। लक्ष्य का पीछा करने उतरी फीरोजाबाद टीम 98 रनों पर ढेर हो गई। आगरा की टीम ने 15 रनों से मैच जीत लिया। कामरान ने 25, जीशान ने 22 रन बनाएं। गेंदबाज मानिक ने तीन विकेट, फैज ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच विविधा के मानिक को दिया गया। विजेता टीम को अतिथियों द्वारा 21 हजार रुपये व ट्रॉफी, उप विजेता टीम को 11 हजार रुपये व ट्राफी प्रदान की गई। मैच में अंपाय¨रग प्रेम सागर व अभिषेक गौतम ने की। स्को¨रग दीपक कुमार और कॉमेंट्री अमित दीक्षित ने की। आयोजक डीके दीक्षित ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी