दुधमुंहे बच्चे को उठा ले गया भेड़िया

संवाद सूत्र, गाजीपुर (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के सुकेती गांव में बीती रात मां के साथ चारपाई प

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Aug 2017 03:01 AM (IST) Updated:Sat, 19 Aug 2017 03:01 AM (IST)
दुधमुंहे बच्चे को उठा ले गया भेड़िया
दुधमुंहे बच्चे को उठा ले गया भेड़िया

संवाद सूत्र, गाजीपुर (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के सुकेती गांव में बीती रात मां के साथ चारपाई पर सो रहे छह माह के दुधमुंहे बच्चे को जंगली भेड़िया उठा ले गया। शुक्रवार को प्रात : मां की नींद खुली तो परिजनों में कोहराम मचा रहा। ग्रामीणों के साथ परिजन बच्चे की खोजबीन करते रहे। काफी देर बाद मासूम बच्चा गांव के किनारे स्थिल नाले में पानी में डूबा हुआ मिला। हृदय विदारक घटना से मां व पिता बदहवास रहे।

सुकेती गांव निवासी राजेंद्र पासवान की पत्नी फूलमती अपने दुधमुंहे बच्चे रावेंद्र को लेकर रात को घर के बाहर चारपाई डालकर सो गई। बताते हैं कि अ‌र्द्धरात्रि बाद जंगली भेड़िया ने धावा बोल दिया और बच्चे को उठा ले गया। गांव के किनारे नाले को पार करने में भेड़ियां के मुंह से बच्चा छूटकर पानी भरे नाले में जा गिरा, जिससे बच्चे की डूबकर मौत हो गई। उधर प्रात : मां की नींद खुली तो चारपाई से बच्चा गायब था। जिस पर बच्चे की खोजबीन शुरू हो गई। काफी देर बाद बच्चा रावेंद्र पानी भरे नाले में मृत अवस्था में मिला, जिसके चेहरे में भेड़ियां के दांत दबाने व खरोचने जैसे निशान थे। शव देखकर मां व पिता बदहवास रहे। गमजदा मजदूर पिता राजेंद्र पासवान का कहना था कि यह उनका पहला बेटा था। एसओ रमेश पटेल का कहना था कि घटना की सूचना मिली है, पुलिस फोर्स मौके पर भेजा गया है।

..........

बकरी को उठाने का किया था प्रयास

फतेहपुर : सुकेती गांव निवासी विजय लोधी की बकरियां घर के बाहर बंधी थी। गुरुवार को देर रात जंगली भेड़िया आकर खूंटे में बंधी बकरी के बच्चे को मुंह में दबाकर घसीट रहा था। तभी विजय लोधी की नजर पड़ी तो उसने भेड़िये को डंडा लेकर दौड़ाकर भगाया था।

chat bot
आपका साथी