ढाई बीघा जमीन का बैनामा करा हत्या का आरोप

संवाद सूत्र हथगाम थाना क्षेत्र के रज्जीपुर गांव में रविवार रात अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक के स्वजनों ने पड़ोसी महिला व उसके पुत्र पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 08:37 PM (IST)
ढाई बीघा जमीन का बैनामा करा हत्या का आरोप
ढाई बीघा जमीन का बैनामा करा हत्या का आरोप

संवाद सूत्र, हथगाम : थाना क्षेत्र के रज्जीपुर गांव में रविवार रात रज्जीपुर निवासी 55 वर्षीय अविवाहित घूरेलाल यादव की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गृहस्वामी विमला देवी उसके अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने लगी। इसी बीच सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई शिव सिंह ने आरोप लगाया कि विमला देवी व उसके पुत्र प्रमोद ने जमीन हड़पने की नियत से भाई घूरेलाल की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले ने तूल पकड़ा तो दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। छिवलहा प्रभारी निरीक्षक आदित्य सिंह चौकी इंचार्ज के साथ गांव पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दिवंगत के भाई ने आरोप लगाया है इस बात को ध्यान में रखते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

बताते हैं कि करीब 30 वर्षो से घूरेलाल यादव परिवार से अलग, पड़ोसी बनवारी गुप्त के यहां रहता था। अचानक बनवारी गुप्त कहीं चला गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। उधर बनवारी की पत्नी विमला देवी व पुत्र प्रमोद गुप्त के साथ घूरेलाल लगा, घूरेलाल के नाम ढाई बीघा भूमि थी, जिसे विमला देवी ने 2019 में बैनामा करा लिया था। इधर कई दिनों से घूरेलाल की तबीयत खराब रहने लगी।

chat bot
आपका साथी