भाभी की डांट से क्षुब्ध होकर दिल्ली चली गई थी छात्रा

संवाद सूत्र किशुनपुर थाना क्षेत्र के गोदौरा गांव में मां के साथ नदी में कपड़े धुलने गई पांच वर्षीय मासूम बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से मृतका बच्ची का शव नदी से बाहर निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Sep 2019 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 02 Sep 2019 06:34 AM (IST)
भाभी की डांट से क्षुब्ध होकर दिल्ली चली गई थी छात्रा
भाभी की डांट से क्षुब्ध होकर दिल्ली चली गई थी छात्रा

संवाद सहयोगी, खागा : पांच दिन पहले कॉलेज जाते समय रास्ते से रहस्यमय ढंग से लापता हुई कक्षा 12 वीं की छात्रा रविवार भोर पहर सकुशल घर वापस लौट आई। कोतवाली पुलिस ने छात्रा से पूछताछ के बाद उसे परिजनों के साथ घर भेज दिया।

नगर के कमलानगर मोहल्ला निवासी इंटर कक्षा की छात्रा बीते गुरूवार को रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं लगा तो अज्ञात के विरूद्ध नाबालिग को अगवा का मुकदमा दर्ज करवा दिया। कोतवाली पुलिस छात्रा की खोजबीन में जुटी थी, तभी शनिवार शाम परिजनों के मोबाइल फोन पर छात्रा की कॉल आ गई। मोबाइल नंबर के पुलिस ने लोकेशन ट्रैस किया तो तो दिल्ली में छात्रा में मौजूदगी पता चली। भोर पहर छात्रा दिल्ली से सकुशल लौटकर घर पहुंच गई। पुलिस को छात्रा ने बताया कि वह मौसी व भाभी की डांट से क्षुब्ध होकर अपने मामा जो दिल्ली में रहते हैं उनके पास जा रही थी। दो दिनों तक वह दिल्ली में मामा का पता खोजती रही। काफी देर तक स्टेशन के बाहर वह बैठी रही। गलती का एहसास होने पर वह पुन: घर लौट आई। कोतवाली प्रभारी परशुराम ने बताया कि परिजनों से नाराज होकर छात्रा अपने मामा के यहां दिल्ली चली गई थी।

chat bot
आपका साथी