वंदेभारत एक्सप्रेस पर पथराव, कोच का शीशे टूटा

- वाराणसी से दिल्ली जा रही थी नानस्टाप ट्रेन - गार्ड की सूचना से रेलवे महकमा में मची खलबली

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 11:46 PM (IST)
वंदेभारत एक्सप्रेस पर पथराव, कोच का शीशे टूटा
वंदेभारत एक्सप्रेस पर पथराव, कोच का शीशे टूटा

- वाराणसी से दिल्ली जा रही थी नानस्टाप ट्रेन

- गार्ड की सूचना से रेलवे महकमा में मची खलबली जागरण संवाददाता, फतेहपुर : वाराणसी से दिल्ली जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस (डाउन) पर मंगलवार शाम थरियांव थाने के रमवां के पास अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे ट्रेन के एक कोच का शीशा टूट गया। लोको पायलट ने नान स्टापेज ट्रेन नहीं रोकी लेकिन गार्ड की सूचना से रेल महकमे में खलबली मची रही।

वंदेभारत एक्सप्रेस शाम 5:40 बजे रमवां के पास पहुंची तो किसी अराजक तत्व ने पत्थर फेंक दिया। शीशा टूटने से कोच में सवार यात्रियों में खलबली मच गई। गार्ड जीएल मीना ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी। आरपीएफ उपनिरीक्षक संजय तिवारी ने बताया कि कोई यात्री जख्मी नहीं हुआ है और न ही ट्रेन रुकी। कंट्रोल रूम की सूचना पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। रेल यातायात प्रभारी संजीव सिंह और स्टेशन अधीक्षक मणिशंकर मिश्रा घटना के विषय में कुछ भी बोलने से इन्कार किया है। लोको पायलट ने नान स्टापेज ट्रेन नहीं रोकी लेकिन गार्ड की सूचना से रेल महकमे में खलबली मची रही।

ट्रकों की भिड़ंत में बाल बाल बचे चालक

बहुआ : बांदा-टांडा हाईवे पर ललौली थाने के बहुआ कस्बा में मंगलवार सुबह दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनो गाड़ियों के चालक व खलासी बाल बाल बच गए। फतेहपुर से बांदा जा रहे ट्रक चालक सुमेर सिंह निवासी शाह गाजीपुर व बांदा से फतेहपुर जा रहे ट्रक चालक छोटकू निवासी धीरूपुर गोटिया थाना हथरौली जिला हरदोई बाल बाल बच गए। जिससे आधे घंटे तक हाईवे बाधित रहा।

chat bot
आपका साथी