मानसिक बीमार युवक बड़ी नहर में गिरा, मौत

संवाद सूत्र गाजीपुर (फतेहपुर) गम्भरी निचली गंगा नहर में बुधवार सुबह एक मानसिक बीमार युव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 10:45 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 10:45 PM (IST)
मानसिक बीमार युवक बड़ी नहर में गिरा, मौत
मानसिक बीमार युवक बड़ी नहर में गिरा, मौत

संवाद सूत्र, गाजीपुर (फतेहपुर) : गम्भरी निचली गंगा नहर में बुधवार सुबह एक मानसिक बीमार युवक सिर के बल गिर गया। कुछ देर में पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला तो उसकी मृत हो चुकी थी।गाजीपुर थाने के शाखा निवासी 35 वर्षीय राकेश पुत्र छोटेलाल मानसिक बीमार था और उसे मिर्गी का दौरा पड़ता था। ग्रामीणों ने बताया कि घर में किसी स्वजन के न होने पर वह इधर उधर घूम घूमकर भोजन करता था। एसओ कमलेश पाल का कहना था कि अनुमान है कि मिर्गी का दौरा पड़ने से इसकी डूबने से मौत हो गई।

दुष्कर्म का फरार आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म आरोपित को गिरफ्तार कर गुरूवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा।शहर कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि एक युवती ने ब्यूटी पार्लर खोल रखा था। युवती का आरोप था कि चार माह पूर्व आरोपित शिवनिवास उर्फ राजे साहू निवासी आवास विकास कालोनी बरगला कर उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित शिवनिवास को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

अचेत मिले युवक की कानपुर में इलाज के दौरान मौत

संवाद सहयोगी, खागा: किशुनपुर कस्बा से सटे कंजिहाई जंगल में मंगलवार सुबह अचेतावस्था में मिले युवक की एलएलआर, कानपुर में देर रात मौत हो गई। स्थानीय पुलिस स्वजन की तहरीर का इंतजार कर रही है।

एकडला गांव निवासी 25 वर्षीय अनिल रैदास पुत्र स्व. हेमराज विद्युत मैकेनिक था। बीते शनिवार शाम से वह लापता था। मंगलवार सुबह जंगल गए लोगों ने किशुनपुर कस्बा से सटे जंगल में उक्त युवक को अचेतावस्था में देखा। पीड़ित की हालत ऐसी थी कि वह हिलडुल नहीं सकता था। शरीर में कई जगह चोट के निशान थे। पुलिस को सूचना मिली तो कार्यवाहक थानाध्यक्ष संगमलाल मय फोर्स वहां पहुंचे। तत्काल एंबुलेंस से पीड़ित को खागा सीएचसी भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सक ने जिला अस्पताल उसके बाद एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान पीड़ित की कानपुर में मौत हो गई। दिवंगत के भाई सुनील रैदास ने थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई थी। मौत का कारण स्पष्ट न होने से देर शाम तक थाने में तहरीर नहीं दी गई।

chat bot
आपका साथी