बिजली काटने पर बकाएदारो ने जेई को घेरा, मुकदमा

जागरण संवाददाता फतेहपुर शनिवार को बकाएदार की बिजली काटने गई जेई व उनकी टीम को घेरा ग्रामीणों ने लिया और गाली-गलौज किया। जेई ने हमले के आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया दिया। बकाएदार औंग थाने के गुधरौली गांव का रमेश कुमार है। इस पर विभाग का 63320 रुपए बकाए में फंसा है। बिल की अदायगी न करने पर जेई रवि निषाद अपने साथ कर्मी रोहित सौरभ रमेश चंद्र रोहितलाल गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 01 Dec 2019 06:06 AM (IST)
बिजली काटने पर बकाएदारो ने जेई को घेरा, मुकदमा
बिजली काटने पर बकाएदारो ने जेई को घेरा, मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : औंग थाने के गुधरौली गांव में शनिवार को एक बकाएदार की बिजली काटने गई जेई व उनकी टीम को ग्रामीणों ने घेरकर अपशब्द कहे। टीम के विरोध करने पर आरोपित मारपीट पर उतारू हो गए, इससे हड़कंप मचा रहा। हालांकि जेई की टीम उच्चाधिकारियों को मामले से अगवत कराकर थाने गई और आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालकर मारपीट कर धमकी देने की एफआइआर दर्ज कराई।

औंग थाने के गुधरौली गांव निवासी रमेश कुमार पर बिजली विभाग का 63 हजार 320 रुपये बकाया है। समय से बिल की अदायगी न करने पर जेई रवि निषाद अपने साथी कर्मी रोहित सौरभ, रमेश चंद्र, रोहितलाल के साथ मौके पर गए। दुर्गागंज विद्युत उपकेंद्र की टीम शाम 3 बजे बकाएदारों की लाइने विच्छेद कर रहे थे। तभी टीम ने बकाएदार रमेश की भी लाइन काट दी। ये देखकर बकाएदार अपने कई साथियों को साथ लेकर आया और टीम को गाजी-गलौज करने लगा। इसका विरोध जेई ने किया तो वह मारपीट करने पर आमादा हो गया। मामला बढ़ता देख टीम ने चेकिग अभियान रोक दिया और जेई ने इसकी सूचना एक्सईएन बिदकी आरएन सिंह व एसई आनंद प्रकाश को दी है। विभागीय अधिकारियों के निर्देश पर हमले के आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी