ट्रक धंसने से छह घंटे बाधित रहा असोथर-गाजीपुर मार्ग

संवाद सूत्र जागेश्वरधाम (फतेहपुर) असोथर थाने के झब्बापुर गांव के समीप मौरंग लदा ट्रक बारि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 05:50 PM (IST)
ट्रक धंसने से छह घंटे बाधित रहा असोथर-गाजीपुर मार्ग
ट्रक धंसने से छह घंटे बाधित रहा असोथर-गाजीपुर मार्ग

संवाद सूत्र, जागेश्वरधाम (फतेहपुर) : असोथर थाने के झब्बापुर गांव के समीप मौरंग लदा ट्रक बारिश से दलदल हुए मार्ग पर सुबह नौ बजे धंस गया। चालक ने मौरंग को मार्ग के किनारे उतारकर ट्रक को जैसे ही आगे बढ़ाया। वहीं, कुछ दूरी पर एक ट्रैक्टर भी दलदल में धंस गया। इससे असोथर-गाजीपुर मार्ग पर यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। प्राइवेट बस चालक को सवारियों को बीच रास्ते में ही उतारना पड़ा। अपराह्न तीन बजे के बाद मार्ग बहाल हो सका।

बता दें कि शुक्रवार को शाम को भी गिट्टी लदा ट्रक पलटने से असोथर-गाजीपुर मार्ग बाधित हो गया था। हालांकि, ट्रक चालक के क्रेन मंगवाकर पलटी गाड़ी को किनारे कराकर गिट्टी को हटवा दिया गया था जिससे देर रात यातायात बहाल हो गया था। शनिवार सुबह नौ बजे ललौली थाना क्षेत्र से मौरंग लादकर आ रहा ओवरलोड ट्रक असोथर थाने के झब्बापुर गांव के समीप दलदल मार्ग में धंस गया। इससे चालक ने मौरंग उतरवाकर ट्रक को किसी आगे बढ़ाया। इसके कुछ दूर पर इसी दलदल मार्ग में ट्रैक्टर के पहिए धंस गए जिससे असोथर-गाजीपुर मार्ग का यातायात बाधित हो गया। एसओ जयचंद्र भारती ने बताया कि अपराह्न तीन बजे यातायात पूरी तरह से बहाल हो गया है। दलदल मार्ग की वजह से ओवरलोड गाड़ियों के पहिए धंस जाने से यातायात बाधित जरूर रहा लेकिन जाम नहीं लगने पाया। ग्रामीणों की मांग पर करवाई गई थी पैचिंग

क्षेत्रीय ग्रामीणों जगदीश विश्वकर्मा, चंदन यादव, रिकू मोदनवाल, धर्मेंद्र, शीलू, राघवेंद्र, अनिल कुमार आदि ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से जरिए मोबाइल फोन वार्ता कर गड्ढों में पैचिग कराने के साथ निर्माणाधीन मार्ग को अतिशीघ्र डामरीकृत कराने की मांग की। ग्रामीणों की मांग पर जेई शिवबरन ने कर्मचारियों को भेजकर असोथर-गाजीपुर मार्ग के गड्ढों पर गिट्टी व ईंट के रोड़ा डलवाकर पैचिग करवाई। जिससे मार्ग समतल हो सका।

chat bot
आपका साथी