मरीज देखने से मना करने पर वार्ड आया ने स्टाफ नर्स को पीटा

संवाद सूत्र राजेपुर मरीज देखने से मना करने पर वार्ड आया ने स्टाफ नर्स के तमाचा जड़ दिया। स्टाफ नर्स ने वार्ड आया के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Jun 2019 04:45 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jun 2019 04:45 PM (IST)
मरीज देखने से मना करने पर वार्ड आया ने स्टाफ नर्स को पीटा
मरीज देखने से मना करने पर वार्ड आया ने स्टाफ नर्स को पीटा

संवाद सूत्र, राजेपुर : मरीज देखने से मना करने पर वार्ड आया ने स्टाफ नर्स के तमाचा जड़ दिया। स्टाफ नर्स ने वार्ड आया के खिलाफ तहरीर दी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मैनपुरी जनपद के जिजौटा पहाड़पुर निवासी हर्ष बाला स्टाफ नर्स हैं। शनिवार को स्टाफ नर्स ने वार्ड आया सोनी से बीपी मशीन मंगाई। वार्ड आया मरीज को देखने लगी। स्टाफ नर्स ने मरीज देखने से मना किया। इससे वार्ड आया झल्ला गई और उसने पति को भी अस्पताल बुला लिया। वार्ड आया ने स्टाफ नर्स के तमाचा जड़ दिया। पति ने स्टाफ नर्स को गालियां दीं। स्टाफ नर्स ने वार्ड आया के खिलाफ थाने में तहरीर दी। दारोगा किरण नागर ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस के पहुंचते ही वार्ड आया अस्पताल से गायब हो गई। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. प्रमिति राजपूत ने बताया कि वार्ड आया मरीजों के इंजेक्शन लगा देती है। मना करने पर भी नहीं मानती है। दारोगा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी