पुत्री से दुष्कर्म में दो साथियों समेत लेखपाल गिरफ्तार

अपनी बेटी से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे चर्चित लेखपाल को आखिरकार स्वाट टीम ने दो साथियों में समेत दबोच ही लिया। गोपनीय कार्यालय पर रखकर पूछताछ के बाद रविवार को पुलिस ने इन आरोपितों को जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 06:10 AM (IST)
पुत्री से दुष्कर्म में दो साथियों समेत लेखपाल गिरफ्तार
पुत्री से दुष्कर्म में दो साथियों समेत लेखपाल गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : अपनी बेटी से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे चर्चित लेखपाल को आखिरकार स्वॉट टीम ने दो साथियों में समेत दबोच ही लिया। गोपनीय कार्यालय पर रखकर पूछताछ के बाद रविवार को पुलिस ने आरोपितों को अवकाश के बावजूद गुपचुप ढंग से न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

फतेहगढ़ कोतवाली के भोलेपुर क्षेत्र की महिला ने चर्चित लेखपाल पति के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म किए जाने की एफआइआर दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद लेखपाल फरार हो गया था। रविवार को स्वॉट टीम प्रभारी दिनेश गौतम ने लेखपाल और उसके साथी आंबेडकर नगर भोलेपुर निवासी राहुल उर्फ कुंती श्रीवास्तव, सुरजीत जाटव उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का दावा है कि आरोपितों को याकूतगंज के पास से गिरफ्तार किया गया है। हाईकोर्ट से स्टे लाने के लिए लेखपाल रुपयों की व्यवस्था करने के लिए घर आ रहा था। लेखपाल का सहयोग उसके दोनों साथी कर रहे थे। दोनों को गिरफ्तार किया गया। जब कि पुलिस के बुलावे पर शनिवार लालू खुद कोतवाली पहुंच गया था। बताया गया है कि पुलिस इलाहाबाद से लेखपाल को पकड़ लाई। गोपनीय कार्यालय पर पूछताछ के बाद इन आरोपितों को जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने शहर के सिकत्तरबाग निवासी दवा व्यापारी विष्णु रस्तोगी, रेलवे रोड निवासी दवा व्यापारी मनोज शाक्य, उसका दोस्त विकास नगर कॉलोनी बढ़पुर निवासी लेखपाल विमल कुमार जाटव, फतेहगढ़ निवासी सोनू तिवारी को आरोपित बनाया है। पुलिस और स्वॉट टीम लगातार इन आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी