UP News: BJYM के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु द्विवेदी की पत्नी साइबर ठगी का शिकार

Farrukhabad भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी के खाते से भी 107997 रुपये निकाल लिए गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि मुकदमे की विवेचना कर साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By adarsh mishraEdited By: Publish:Wed, 25 Jan 2023 09:26 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jan 2023 09:26 PM (IST)
UP News: BJYM के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु द्विवेदी की पत्नी साइबर ठगी का शिकार
UP News: BJYM के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु द्विवेदी की पत्नी साइबर अपराध का शिकार : जागरण

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता: साइबर अपराध के मास्टर माइंड आए दिन लोगों के खाते साफ कर रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं हो पा रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी के खाते से भी 1,07,997 रुपये निकाल लिए गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला साहबगंज नारायनदास निवासी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष एमएलसी प्रांशुदत्त द्विवेदी की पत्नी दिशा द्विवेदी का आइसीआइसीआइ बैंक रेलवे रोड शाखा में खाता है। 12 जनवरी को तीन बार व 13 जनवरी को एक बार में दिशा के खाते से गूगल-पे के माध्यम से 1,07,997 रुपये निकाल लिए गए। पता करने पर उन्होंने बैंक प्रबंधक को जानकारी दी। कस्टमर केयर पर भी अवगत कराया।

खाते से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी फिर भी...

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने बताया कि दिशा ने किसी को अपने खाते से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी। इसके बावजूद रुपये कैसे निकल गए यह हैरानी की बात है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी

दिशा की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि मुकदमे की विवेचना कर साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी