युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : गांव गढि़या बबुरारा में रविवार को मेड़ तोड़ने के विवाद में युवक की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Oct 2017 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 03 Oct 2017 03:01 AM (IST)
युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा
युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : गांव गढि़या बबुरारा में रविवार को मेड़ तोड़ने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। घटना में दो लोग घायल भी हुए थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

गांव गढि़या बबुरारा में रविवार सुबह मेड़ काटने के विवाद में पुष्पेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। आरोपियों के द्वारा की गयी मारपीट व फाय¨रग में मृतक के चाचा अजब ¨सह व राजीव ¨सह घायल हो गये थे। घायलों का लोहिया अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक के ताऊ मुलायम ¨सह ने गांव के ही निवासी यादव महासभा के जिला अध्यक्ष डा. हरिनंदन ¨सह यादव, उनके भाई धर्मवीर ¨सह, अंतराम, सतेंद्र ¨सह, कर्मवीर ¨सह व ओमवीर ¨सह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शमसाबाद थाने के ग्राम अद्दूपुर के पास से यूपी 100 द्वारा घायल अवस्था में लाए गए आरोपी सतेंद्र उर्फ जितेंद्र (परखे) को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।

गांव में पुलिस व पीएसी तैनात

नवाबगंज के ग्राम गढि़या बबुरारा में रविवार सुबह मेड़ काटने की रंजिश में पुष्पेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने रात ही पांचाल घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। घटना को लेकर दूसरे दिन भी गांव में दहशत का माहौल रहा। लोग घटना को अपने जेहन से नहीं निकाल पा रहे हैं। घटना को लेकर तनाव को देखते हुये पीएसी बल ने गांव में डेरा डाल लिया है। गांव के प्राथमिक विद्यालय में पीएसी कैंप किए है। पुलिस कर्मी भी गांव में जाकर भ्रमण कर रहे हैं। आरोपियों के घरों में ताले लगे हैं।

chat bot
आपका साथी