आगरा ने चटाई मेजबानों को होम ग्राउंड पर धूल

राज्य स्तरीय महिला हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने शनिवार को फतेहगढ़ स्टेडियम में किया। उद्घाटन मैच मेजबान टीम और आगरा के बीच खेला गया। आगरा ने तीन-शून्य से जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से अंजली शिवानी व राखी ने गोल दागे। राखी को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Dec 2019 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 22 Dec 2019 06:04 AM (IST)
आगरा ने चटाई मेजबानों को होम ग्राउंड पर धूल
आगरा ने चटाई मेजबानों को होम ग्राउंड पर धूल

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : राज्य स्तरीय महिला हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने शनिवार को फतेहगढ़ स्टेडियम में किया। उद्घाटन मैच मेजबान टीम और आगरा के बीच खेला गया। आगरा ने तीन-शून्य से जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से अंजली, शिवानी व राखी ने गोल दागे। राखी को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

जिलाधिकारी ने राज्य स्तरीय नारीशक्ति आमंत्रण हॉकी प्रतियोगिता के शुभारंभ से पूर्व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और गुब्बारे हवा में छोड़कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस अवसर उन्होंने मेजर ध्यानचंद और केडी सिंह बाबू जैसे खिलाड़ियों का उल्लेख करते हुए वर्तमान में हॉकी के गिरते हुए स्तर पर चिता जताई। इस प्रकार के आयोजनों से हॉकी के खेल को प्रोत्साहन मिलेगा। डीएम ने कहा कि आयोजकों ने पहले संपर्क किया होता तो वह इसे 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' योजना के तहत और अधिक भव्य ढंग से आयोजित कराते। इस मौके पर अध्यक्ष सौरभ राठौर, सचिव अवनींद्र सक्सेना ने विशिष्ट अतिथि फॉदर सीजू, डा. अनार सिंह यादव, समाजसेवी विजय सिंह यादव, उमेश यादव आदि का स्वागत किया गया। उद्घाटन समारोह के दौरान सेंट एंथनी स्कूल के बच्चों ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। लक्ष्मण टंडन, बजरंग सक्सेना, भूपेंद्र प्रताप सिंह, कलाम आजाद सिद्दीकी, विनीत सक्सेना, दीपक गुप्ता, नवीन जादौन, निशीत सक्सेना आदि मौजूद रहे। फर्रुखाबाद हॉकी के सचिव ने बताया कि रविवार को सुबह दस बजे, 11.30 बजे व अपराह्न 1.30 बजे तीन मैच टाई के आधार पर खेले जाएंगे।

chat bot
आपका साथी