कल्लू के भाइयों का आपराधिक इतिहास खंगाला

By Edited By: Publish:Fri, 29 Aug 2014 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 29 Aug 2014 07:03 PM (IST)
कल्लू के भाइयों का आपराधिक इतिहास खंगाला

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : शातिर कल्लू पाल की मौत के बाद परिजनों व समर्थकों के उपद्रव करने के मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है। कल्लू के परिजनों व समर्थकों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। भाइयों के खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज हैं।

शहर के मोहल्ला अंगूरीबाग निवासी शातिर कल्लू पाल की तीन दिन पूर्व गोली लगने से हुई मौत के विरोध में परिजनों व समर्थकों द्वारा की गई तोड़फोड़ व सिपाही से मारपीट के मामले में पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी में है। कल्लू के घर के बाहर शुक्रवार को भी पीएसी तैनात रही। पुलिस के रुख को देखकर शांतिपाठ में भी मोहल्ले के लोगों ने दूरी बना ली। पुलिस परिजनों व समर्थकों का आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है। कल्लू के भाई सुनील व सौतेले भाई विक्की के खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज हैं। सिपाही पर हमला व तोड़फोड़ करने के मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी करने की तैयारी पुलिस ने कर ली है।

कल्लू के गोली मारकर आत्महत्या कर लेने की बात परिजनों व समर्थकों के गले नहीं उतर रही है। कल्लू के साथ रहने वाले कुछ युवक भूमिगत हो गये हैं। तोड़फोड़ में घायल हुए कल्लू के समर्थक सूरज का इलाज कानपुर में चल रहा है।

घोड़ा नखास चौकी प्रभारी मो.आसिफ ने बताया कि अंगूरीबाग में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई है। फिलहाल मामला शांत है। पुलिस पर हमले के मामले में जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी