कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने दी आंदोलन की चेतावनी

प्रतापगढ़ सांसद संगमलाल पर हमले के मामले में आरोपी बनाए गए पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:23 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:23 PM (IST)
कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने दी आंदोलन की चेतावनी
कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने दी आंदोलन की चेतावनी

अयोध्या : प्रतापगढ़ सांसद संगमलाल पर हमले के मामले में आरोपी बनाए गए पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी एवं कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा के विरुद्ध दर्ज मुकदमा वापस लेने के लिए कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा।

राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन में कांग्रेस नेताओं ने इस मुकदमे को फर्जी बताया तथा चेतावनी दी कि यदि यह मुकदमा वापस नहीं लिया गया, तो कांग्रेस जन आंदोलन छेड़ने को विवश होंगे। प्रतिनिधि मंडल में कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुनील पाठक, प्रदेश प्रवक्ता गौरव तिवारी वीरू, जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष मधु पाठक, वेद सिंह कमल, रामकरन कोरी, उमेश उपाध्याय, रामनरेश मौर्य, बसंत मिश्र आदि रहे। इस मौके पर सुनील पाठक ने कहा कि प्रमोद तिवारी एवं आराधना मिश्रा तो सांसद को बचाने का प्रयास कर रही थीं और सच्चाई यह है कि पूरा मामला भाजपा सांसद के प्रति असंतोष और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था का है तथा भाजपा इस ओर से आंख मूंद कर कांग्रेस के सम्मानित नेताओं को आरोपित बनाकर अपनी खिसियाहट मिटा रही है। घृणित मानसिकता का परिचय दिया : शुक्ल

रुदौली : पीसीसी सदस्य नेता दयानंद शुक्ल ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। रानीमऊ स्थित निर्मल कुटिया पर आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा, वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी एवं विधायक आराधना मिश्रा पर दर्ज मुकदमा घोर निदनीय है। जबकि सच्चाई यह है कि प्रतापगढ़ के सांगीपुर के कार्यक्रम में विलंब से पहुंचे भाजपा सांसद संगमलाल गुप्त ने अमर्यादित आचरण किया, लेकिन सत्ता दल की ताकत से उन्होंने फर्जी मुकदमा कांग्रेस नेताओं पर दर्ज कराकर घृणित मानसिकता का परिचय दिया है। बीजेपी अब लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है।

chat bot
आपका साथी