प्रदेश में चमका श्रीराम अस्पताल

साफ-सफाई, समुचित रख-रखाव, रोगियों से मृदु और अनुकूल व्यवहार आदि मानकों पर कराए गए प्रदेश व्यापी सर्वे में श्री राम अस्पताल को तीसरा स्थान मिला है। यह सर्वे कायाकल्प अवार्ड योजना के तहत कराया गया। नकद पुरस्कार के रूप में श्रीराम चिकित्सालय के प्रशासन को 10 लाख

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:40 PM (IST)
प्रदेश में चमका श्रीराम अस्पताल
प्रदेश में चमका श्रीराम अस्पताल

अयोध्या : साफ-सफाई, समुचित रखरखाव, रोगियों से अनुकूल व्यवहार आदि मानकों पर कराए गए प्रदेश व्यापी सर्वे में श्रीराम अस्पताल को तीसरा स्थान मिला है। यह सर्वे कायाकल्प अवार्ड योजना के तहत कराया गया। नकद पुरस्कार के रूप में श्रीराम चिकित्सालय के प्रशासन को 10 लाख रुपये की राशि मिलेगी। पुरस्कार की घोषणा होते ही चिकित्सालय के प्रशासन को शाबासी भी मिल रही है।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनिलकुमार ने इस अवसर को सम्मानजनक बताया और कहा, हम आगे और प्रतिबद्धता बरतेंगे और हमें प्रदेश में पहला स्थान मिलेगा। अस्पताल का प्रशासनिक कार्य देख रहे यशप्रकाश ¨सह एवं हॉस्पिटल मैनेजर शिशिरकुमार ने इस उपलब्धि के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं सहयोगियों के प्रति आभार जताया। सौ शैय्या वाले जिला अस्पताल की श्रेणी का श्रीराम अस्पताल अयोध्या ही नहीं आसपास के जिलों तक रोगियों को स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराता है। अस्पताल की ओपीडी में प्रतिदिन अटेंड होने वाले मरीजों की संख्या हजारों में होती है। इनडोर और इमरर्जेंसी में आने वाले मरीजों की संख्या भी काफी होती है।

chat bot
आपका साथी