इटावा में कार में आग से चालक जिंदा जला, प्रतापगढ़ में ट्रक ने तीन को रौंदा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ऊसराहार थाना क्षेत्र के कउआ रमपुरा गांव के पास चैनल नंबर 125 पर बुधवार सुबह एक कार में अचानक आग लग गई। कार चालक की जलकर मौत हो गई।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:53 AM (IST)
इटावा में कार में आग से चालक जिंदा जला, प्रतापगढ़ में ट्रक ने तीन को रौंदा
इटावा में कार में आग से चालक जिंदा जला, प्रतापगढ़ में ट्रक ने तीन को रौंदा

लखनऊ, जेएनएन। आज सुबह इटावा के निकट हुए हादसे में एक कार का चालक जिंदा जल गया जबकि तड़के प्रतापगढ़ जिले से गुजरने वाले वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग एक ट्र्क दुकान में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदता हुआ दुकान में घुस गया। ऐसी ही एक वारदात बीती रात बरेली में देखने को मिली जहां एक वाहन ने परिवार के तीन लोगों को रौंद डाला। हादसे की सूचना पर आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कराया। आगे की कार्रवाई जारी है।

इटावा में चालक जिंदा जला

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा के ऊसराहार क्षेत्र के कउआ रमपुरा गांव के पास चैनल नंबर 125 पर बुधवार सुबह एक कार में अचानक आग लग गई। कार चालक की जलकर मौत हो गई। कार भी पूरी तरह जल गई। मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है। यह हादसा सुबह साढ़े पांच बजे के करीब हुआ। कार में एक ही व्यक्ति सवार था पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है। बताया गया है कि कार आगरा से लखनऊ की ओर जा रही थी। हादसे के बाद मौके पर आसपास गांव के लोग भी पहुंच गये और कार चालक को बाहर निकालने की कोशिश भी की लेकिन उसे नहीं निकाला जा सका। कार एक्सप्रेस-वे की पीली पट्टी के पास खड़ी हुई थी और जल रही थी। यह कार डॉच कंपनी की एवेंचर है। इस कार में आग कैसे लगी इसकी अभी जानकारी नहीं हो सकी है। कार के पूरी तरह जल जाने के कारण कोई भी कागज व मोबाइल बरामद नहीं हुआ। कार का रंग भी नहीं पता चला है। दिल्ली का नंबर होने के कारण कार दिल्ली की हो सकती है।

प्रतापगढ़ में दंपती और बेटे की मौत 

प्रतापगढ़ जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के तीना चितरी गांव के पास वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग के किनारे अपनी चाय-पान की दुकान में सो रहे सुरेंद्र वर्मा (47), उनकी पत्नी चंद्र कली (45 ) तथा पुत्र अंगद (12) की मौत हो गई। हादसा रात 2:00 बजे उस वक्त हुआ जब ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गया। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक में धान लगा था और वह प्रतापगढ़ से रायबरेली की ओर जा रहा थाl माना जा रहा है कि चालक को झपकी आने से ट्रक बेकाबू होकर छप्पर वाली दुकान में घुस गया। सुरेंद्र का घर घटनास्थल से करीब 500 मीटर गांव में है। वह अक्सर दुकान में ही परिवार के साथ सो जाता था।

बरेली में दादा-दादी व पोती को रौंदा

ऐसी ही एक अन्य वारदात में बरेली में वाहन ने बुजुर्ग दंपती व उनकी पोती को रौंद दिया है। दंपती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 साल की बच्ची ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। सीबीगंज थाने के सामने स्थित मंदिर में माघी पूर्णिमा पर भंडारा था। आइटीआर कॉलोनी निवासी हेलमेट विक्रेता धारावन (65), उनकी पत्नी मुन्नी (60) व पोती शिवानी (10) इसमें शामिल होने गए थे। लगभग दस बजे तीनों प्रसाद ग्रहण कर लौटने को सड़क पार कर रहे थे, तभी रामपुर की तरफ से तेज रफ्तार लोडर वाहन आया और तीनों को कुचल दिया। 

chat bot
आपका साथी