पांच महिलाओं सहित छह को मारपीट कर धमकाया

जसवंतनगर थाना में विनीता पत्नी सत्यवीर निवासी नगला दत्ती ने गांव के ही रामवीर पुत्र डालचंद्र के विरुद्ध उनके खेत के पास उनको पुत्र सहित पीटने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। ऊसराहार थाना में अर्चना पत्नी शैलेंद्र निवासी सरसईनावर ने वीरपाल पुत्र निरंजन निवासी तोता

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:05 AM (IST)
पांच महिलाओं सहित छह को मारपीट कर धमकाया
पांच महिलाओं सहित छह को मारपीट कर धमकाया

जासं, इटावा : जसवंतनगर थाना में विनीता पत्नी सत्यवीर निवासी नगला दत्ती ने गांव के ही रामवीर पुत्र डालचंद्र के विरुद्ध उनके खेत के पास उनको पुत्र सहित पीटने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। ऊसराहार थाना में अर्चना पत्नी शैलेंद्र निवासी सरसईनावर ने वीरपाल पुत्र निरंजन निवासी तोता सरैया के विरुद्ध उनके साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बसरेहर थाना में सनी पुत्र महाराज सिंह निवासी रमपुरा ने गांव के ही मेघ सिंह के विरुद्ध उनके घर में घुसकर मारपीट करने और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके अपमानित करने का मामला दर्ज कराया है। जबकि दूसरी तरफ से रेखा देवी पत्नी मेघ सिंह ने राजेंद्र पुत्र महाराज सिंह के विरुद्ध उनको स्वजनों सहित मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया। चकरनगर थाना में शिवचंद्र पुत्र जदुनाथ निवासी कुंदोल ने गांव के ही सीपू पुत्र प्रदीप के विरुद्ध उनकी पुत्री के मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इकदिल थाना में सरोज पत्नी रामऔतार निवासी मुखरामपुर ने वकील पुत्र कोमल सिंह निवासी नगला नया कुंवरपुर भरतपुर के विरुद्ध उनके साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी