अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा चलेगा अभियान

जागरण संवाददाता इटावा अतिक्रमण करने वाले व्यापारी अपने ही पैर कुल्हाड़ी मार रहे हैं जिन-जिन बाजारों में अतिक्रमण की वजह से आने जाने में ग्राहकों को असुविधा हो रही है वहां के बाजार में ग्राहकों की निरंतर गिरावट हो रही है। व्यापारी वर्ग अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लें अन्यथा जल्द ही प्रशासन अभियान चलाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:04 AM (IST)
अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा चलेगा अभियान
अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा चलेगा अभियान

जागरण संवाददाता, इटावा : अतिक्रमण करने वाले व्यापारी अपने ही पैर कुल्हाड़ी मार रहे हैं, जिन-जिन बाजारों में अतिक्रमण की वजह से आने जाने में ग्राहकों को असुविधा हो रही है वहां के बाजार में ग्राहकों की निरंतर गिरावट हो रही है। व्यापारी वर्ग अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लें अन्यथा जल्द ही प्रशासन अभियान चलाएगा।

यह बात व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष शतमन्यु पुरवार ने कही। उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन सभागार में व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक हुई जिसमें एएसपी ओमवीर सिंह, रामयश सिंह तथा महेश अत्री ने जिले के प्रमुख बाजारों में लगने वाले जाम को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि यदि व्यापारी सहयोग करें तो अच्छा है। अन्यथा प्रशासन अभियान चलाकर इस समस्या को दूर करने के लिए कटिबद्ध है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर, जसवंतनगर, बसरेहर तथा भरथना के बाजारों में अतिक्रमण एवं जाम की समस्या जटिल हो चुकी है। यही वजह है कि खरीदार अब खुली जगह और बड़े प्रतिष्ठानों की तरफ आकर्षित हो रहा है। सभी दुकानदार भाई अपनी हद में रहकर व्यापार करें। विभिन्न कस्बों से आये व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने अपनी समस्याओं को रखा जिनका जल्द निस्तारण होगा। बैठक में वीके वर्मा, एके शर्मा, विनोद यादव आढ़ती, निहालचंद केसरवानी, रज्जन पोरवाल, विवेक पोरवाल, सुभाष गुप्ता, संतोष चौहान सहित काफी संख्या में व्यापारी नेता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी