..अब शराब के साथ बिल भी दें

संवाद सहयोगी सैफई दीपावली के त्योहार को देखते हुए एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने संयुक्त रूप से कस्बे की शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने ठेकों पर रेट लिस्ट ठीक प्रकार से नहीं लगी होने पर नाराजगी जताई। साथ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 06:25 AM (IST)
..अब शराब के साथ बिल भी दें
..अब शराब के साथ बिल भी दें

संवाद सहयोगी, सैफई : दीपावली के त्योहार को देखते हुए एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने संयुक्त रूप से कस्बे की शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने ठेकों पर रेट लिस्ट ठीक प्रकार से नहीं लगी होने पर नाराजगी जताई। साथ ही शराब का बिल ग्राहकों को उपलब्ध कराने के निर्देश सेल्समैन को दिए।

शुक्रवार को एसडीएम हेम सिंह, सीओ मस्सा सिंह, थाना प्रभारी चंद्रदेव यादव तथा आबकारी निरीक्षक संजय कुमार उपाध्याय ने संयुक्त रूप से दीपावली पर्व के मद्देनजर सैफई क्षेत्र में संचालित शराब की दुकानों पर छापेमारी की। टीम ने सबसे पहले दुमिला तिराहे के नाम से गींजा रोड पर संचालित विदेशी व देशी शराब के ठेके पर छापा मारा। दस्तावेज देखने के साथ ही दुकान में रखा स्टाक भी चेक किया, रेट लिस्ट न लगी होने पर कड़ी नाराजगी जताई तथा साथ ही नई लिस्ट लगाने के निर्देश दिए। इसके बाद ग्राम भोजपुरा में भी देसी शराब की दुकान पर छापा मारा। यहां कागजात ठीक-ठाक पाए गए लेकिन रेट लिस्ट न होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने सेल्समैन को निर्देश दिए कि लिस्ट अवश्य लगाएं कोई भी ग्राहक जब भी शराब खरीदते हैं तो वह उन्हें उसका बिल भी उपलब्ध कराएं। टीम द्वारा देर शाम तक छापेमारी अभियान चलाया गया।

chat bot
आपका साथी