कंटेनर व लोडर की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत

संवाद सहयोगी भरथना भरथना-इटावा मार्ग पर स्थित हथनौली बंबा के समीप लोडर और ब्रेड मिनी कं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:49 PM (IST)
कंटेनर व लोडर की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत
कंटेनर व लोडर की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत

संवाद सहयोगी, भरथना : भरथना-इटावा मार्ग पर स्थित हथनौली बंबा के समीप लोडर और ब्रेड मिनी कंटेनर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई और दंपती सहित चार लोग घायल हो गए।

जनपद औरैया थाना अजीतमल के ग्राम भदसान निवासी सुनील कुमार पुत्र बालेश्वर लोडर में इटावा से फर्नीचर लादकर बिधूना जा रहे थे। लोडर में सवारी के रूप में बैठे इटावा निवासी दंपती राकेश कुमार मोतीलाल, मालती देवी बैठे थे। जैसे ही लोडर ग्राम हथनौली बंबा के समीप पहुंचा, तभी सामने से आ रहे ब्रेड के मिनी कंटेनर से टक्कर हो गई। इससे लोडर चालक सुनील कुमार व ब्रेड कंटेनर के चालक अमर पाल पुत्र गया प्रसाद निवासी ग्राम कापिल थाना जहानाबाद जनपद फतेहपुर अपने-अपने वाहनों में फंस गए। जबकि इन गाड़ियों में सवारी के रूप में पंकज पुत्र प्रेम कुमार सहित दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना उपनिरीक्षक लोकेश सैनी तथा मुनीश्वर कुमार ने गाड़ियों में फंसे दोनों चालकों को बाहर निकाला। लोडर चालक सुनील की मौके पर जबकि अमर पाल की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। अमित पाल ने बताया कि उसके पिता अमर पाल कानपुर से ब्रेड की गाड़ी लेकर इटावा आते हैं। बीच में यह घटना हो गई।

हाईवे पर कार ने युवक को कुचला

जासं, इटावा : इकदिल थाना अंतर्गत पिलखर नहर पुल के पास घर जाने को टेंपो रोकने के लिए चालक को इशारा कर रहे युवक को पीछे से आती कार ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

22 वर्षीय संजू राजपूत पुत्र स्व. मंगल सिंह निवासी ग्राम छोटी फूफई इकदिल घर से बाजार सब्जी लाने के लिए निकला था। सब्जी खरीदने के बाद जब वह घर जाने के लिए पिलखर नहर पुल के पास शिव होटल के सामने टेंपो को रोकने के लिए उसने चालक को हाथ से इशारा कर रहा था, तभी पीछे से आती कार ने उसको टक्कर मार दी। रविवार की दोपहर में हुई दुर्घटना में संजू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

तीन भाइयों में संजू बड़ा था। उसकी मृत्यु के बाद घर में अब दो भाई गणेश और प्रदीप रह गए हैं। संजू अविवाहित था और वह मजदूरी करता था। जीजा मेघ सिंह ने बताया कि संजू के माता-पिता का निधन हो चुका है। वही मजदूरी करके घर चला रहा था।

दूसरी तरफ भरथना थाना अंतर्गत लोडर की टक्कर से बाइक सवार राजेश पुत्र मुंशीलाल निवासी सुखरैल थाना इंदरगढ़ जिला कन्नौज घायल हो गए। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी