31 केंद्रों पर 75 फीसद ने दी आबकारी सिपाही परीक्षा

इटावा, जागरण संवाददाता : रविवार को शहर के 31 केंद्रों पर आबकारी सिपाही परीक्षा का आयोजन किया गया। उत

By Edited By: Publish:Sun, 25 Sep 2016 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2016 07:27 PM (IST)
31 केंद्रों पर 75 फीसद ने दी आबकारी सिपाही परीक्षा

इटावा, जागरण संवाददाता : रविवार को शहर के 31 केंद्रों पर आबकारी सिपाही परीक्षा का आयोजन किया गया। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग द्वारा करायी गयी परीक्षा में 15858 परीक्षार्थी पंजीकृत थे इनमें 75 फीसद ने परीक्षा में भाग लिया। कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई परीक्षा के लिए केंद्रों पर विशेष सतर्कता बरती गयी।

जिला आबकारी अधिकारी कुलदीप ¨सह ने बताया कि परीक्षा को लेकर केंद्रों पर विशेष सुरक्षा के इंतजाम किये गये थे। हर परीक्षा केंद्र पर उपजिलाधिकारियों सहित अनेक जिला स्तर के अधिकारियों को स्टेटिक मजिस्ट्रेट के रुप में तैनात किया गया था। सिटी मजिस्ट्रेट जगतपाल ¨सह ने बताया कि हर केंद्र पर सघन जांच के बाद ही परीक्षार्थियों को कक्ष में प्रवेश दिया गया।

उपजिलाधिकारी सदर सुभाष चंद्र प्रजापति, हंसराज यादव, राजमणि मिश्रा सहित अनेक अधिकारी परीक्षा पर पैनी नजर रखे रहे। शहर के जीआईसी, जीजीआईसी, जनता इंटर कालेज अशोक नगर, वीणावादनी इंटर कालेज, संत विवेकानंद, अर्चना मेमोरियल इंटर कालेज, ज्ञानस्थली इंटर कालेज, इस्लामिया इंटर कालेज सहित 31 केंद्र बनाये गये थे। इन केंद्रों पर सुरक्षा के लिए पुलिस बल की तैनाती की गयी थी। परीक्षार्थियों की केंद्र के बाहर जांच की गयी उसके बाद उनको केंद्र में प्रवेश की अनुमति दी गयी। परीक्षा केंद्रों का जिलाधिकारी शमीम अहमद खान ने भी निरीक्षण किया और व्यवस्थायें चाक चौबंद पायीं।

chat bot
आपका साथी