सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत

जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 02:24 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 02:24 AM (IST)
सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत हो गई, जबकि आटो चालक समेत दो घायल हुए हैं।

रविवार को सुबह 11.30 बजे निधौली कलां थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बंदी निवासी 55 वर्षीय सरला देवी किशनपुर मोड़ से गुजर रहीं थीं कि तभी कैंटर ने उन्हें रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित कैंटर चालक मौके से भाग गया। वहीं बागवाला थाना क्षेत्र में ग्राम सोंसा के समीप रविवार सुबह 10.30 बजे रोडवेज की अनुबंधित बस ने आटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो सवार मलावन थाना क्षेत्र के ग्राम पचेई निवासी 40 वर्षीय पप्पू की मौत हो गई, जबकि चालक बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम नरौरी निवासी सुखवीर तथा उसमें बैठे ग्राम जमलापुर निवासी भूपेंद्र घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक समेत दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां से घायल चालक को आगरा रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद आरोपित चालक बस को छोड़कर भाग गया। दूसरी ओर पिलुआ थाना क्षेत्र में ग्राम नगरिया निवासी 68 वर्षीय अब्दुल्ली खां को गांव के समीप बाइक ने रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पिलुआ के इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि हादसे के बाद आरोपित चालक बाइक को मौके पर छोड़कर भाग गया। बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

मकान से नकदी व आभूषण चोरी : कोतवाली नगर क्षेत्र में बंद मकान से हजारों की नकदी व आभूषण चोरी कर लिए गए। घटना के समय महिला मकान में ताला लगाकर अलीगढ़ गई हुई थी। पीड़िता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दज कर लिया गया है।

शहर के मुहल्ला संजय नगर निवासी रीना पचौरी ने शनिवार शाम पुलिस को बताया कि उसके पति रामनरेश पचौरी अलीगढ़ में शराब की दुकान पर काम करते हैं। वह मकान में ताला लगाकर अलीगढ़ गई हुई थी, मकान की चाबी उसने पड़ोसी को दे दी थी। आरोप है कि 17 अगस्त की रात कमरे के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी तथा सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए गए। जब चार दिन बाद वह घर लौटी तो और मुख्य दरवाजे का ताला खोला तो अंदर कमरे में बिखरा पड़ा सामान देख उसे घटना की जानकारी हो सकी। सिविल लाइन पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामल की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी