हत्यारोपित की धमकी से किन्नरों में आक्रोश

कोतवाली नगर क्षेत्र के किन्नर मंगलवार को पुलिस कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एएसपी से शिकायत की कि उनकी जान को खतरा है। पुलिस ने सुरक्षा का भरोसा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 05:34 PM (IST)
हत्यारोपित की धमकी से किन्नरों में आक्रोश
हत्यारोपित की धमकी से किन्नरों में आक्रोश

जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र के किन्नर मंगलवार को पुलिस कार्यालय पहुंचे। आक्रोशित किन्नरों ने गुरु राधा किन्नर के हत्यारोपित शीतल उर्फ दाताराम और उसके साथियों के खिलाफ एएसपी से कार्रवाई की गुहार की। हत्यारोपित द्वारा दी गई धमकी के बाद से ही किन्नर दहशत में हैं।

किन्नर गीता का कहना था कि 19 अक्टूबर को रामलीला मैदान में साथी अंगूरी के साथ दुकानदारों से पैसा लेने गए थे। तभी गुरू राधा किन्नर का हत्यारोपित शीतल किन्नर उर्फ दाताराम अपने चार अन्य साथियों समेत उसे मिल गया। आरोप है कि इस दौरान शीतल और उसके साथियों ने धमकी दी, जो भी उगाही करेगा वह उसका हाल गुरू राधा की तरह कर देगा। इसके बाद शीतल ने समाज के अध्यक्ष पूजा को समाज में शामिल करने की बात कही। साथ ही शामिल न करने पर राधा गुरू की तरह अंजाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस कार्यालय से पूर्व किन्नर समाज के अध्यक्ष किन्नरों के साथ कोतवाली नगर पहुंची। इस दौरान किन्नरों ने कोतवाली नगर पुलिस को भी धमकी से अवगत कराया। एएसपी संजय कुमार ने आक्रोशित किन्नरों को हत्यारोपित शीतल और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एएसपी से मुलाकात करने वालों में पूजा , गीता , नूरजहां , गुरु रसीदन , सीमा , अंगूरी , चमेली तथा प्रीति किन्नर शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी