संजय नगर में नालों से निकली सिल्ट सड़क पर जमा, लोग परेशान

मुहल्ला संजय नगर में नालों से निकाली गई सिल्ट सड़क किनारे जमा कर द

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 03:54 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 03:54 AM (IST)
संजय नगर में नालों से निकली सिल्ट सड़क पर जमा, लोग परेशान
संजय नगर में नालों से निकली सिल्ट सड़क पर जमा, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, एटा: मुहल्ला संजय नगर में नालों से निकाली गई सिल्ट सड़क किनारे जमा कर दी गई है। दस दिन पहले निकाली गई सिल्ट न उठने से राहगीरों को परेशानी हो रही है। शिकायत के बाद भी पालिका कर्मचारी सिल्ट उठाने के लिए मौके पर नहीं पहुंचे हैं। जिसे लेकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

शहर में होने वाली जलभराव की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए पालिका प्रशासन नालों से सिल्ट सफाई करा रहा है। मगर संबंधित कर्मचारियों की लापरवाही के कारण यह अभियान लोगों के लिए परेशानी का कारण बन रहा है। ऐसा ही मामला शहर के मुहल्ला संजय नगर में देखने में आया है। जहां दस दिन पहले नगर पालिका के कर्मचारियों ने नाले से सिल्ट निकाली है। जिसे सड़क किनारे जमा कर दिया। कई दिन बीत जाने के बद भी सिल्ट नहीं उठाई गई। इसे लेकर राहगीरों को गुजरने के साथ ही मुहल्ले के लोगों को दुर्गंध के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुहल्ले के लोगों ने सिल्ट उठवाने के लिए पालिका प्रशासन को शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद सिल्ट रास्ते पर ही जमा है। वहीं नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि सिल्ट जमा होने की जानकारी नहीं है। जल्द ही रास्ते से सिल्ट हटाकर लोगों को राहत दिलाई जाएगी।

--

बोले लोग

नाले से निकलने वाले सिल्ट से दुर्गंध निकलती है। जिसके कारण सांस लेना दूभर होता है। शिकायत के बाद भी सिल्ट नहीं उठवाई गई है।

--रमेश शर्मा

--

शहर के अंदर डेंगू, मलेरिया का प्रकोप बढ़ रहा है। इसके बाद भी मुहल्ले में लगे गंदगी के ढ़ेर लोगों को परेशानी में डाले हुए हैं।

-सुनील कुमार

chat bot
आपका साथी