भारी मात्रा में पकड़ी देसी शराब

अवागढ़ पुलिस और स्वाट टीम ने कैंटर में भरी गैर प्रांत की शराब भ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 06:27 AM (IST)
भारी मात्रा में पकड़ी देसी शराब
भारी मात्रा में पकड़ी देसी शराब

एटा, जागरण संवाददाता: अवागढ़ पुलिस और स्वाट टीम ने कैंटर में भरी गैर प्रांत की शराब भारी मात्रा में पकड़ी है। कासगंज के चालक और क्लीनर को गिरफ्तार किया गया है। शराब की यह सप्लाई फीरोजाबाद जा रही थी।

रविवार देर शाम पुलिस को जानकारी मिली कि निधौलीकलां रोड स्थित किला तिराहे की ओर आ रहे कैंटर में गैर प्रांत की भारी मात्रा में शराब भरी हुई है। हरियाणा से आ रही देसी शराब की यह सप्लाई फीरोजाबाद जाएगी। इस जानकारी पर घेराबंदी कर कैंटर को पकड़ लिया गया। पुलिस ने चालक कासगंज के अमांपुर के ग्राम जारई निवासी उमाशंकर यादव तथा क्लीनर गांव के ही अवनीश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने कैंटर में भरी देसी शराब के क्वार्टरों से भरी 900 पेटी बरामद कर लीं।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शराब की तस्करी में कैंटर मालिक पंजाब के संगरूर जिले की जनता कॉलोनी निवासी सतेंद्र कुमार तथा फीरोजाबाद के एका क्षेत्र के नगला झम्मन निवासी धर्मेंद्र उर्फ नागा भी शामिल हैं। फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और स्वाट टीम को निर्देश दिए गए हैं। आरोपित चालक ने बताया कि शराब की यह सप्लाई फीरोजाबाद एका क्षेत्र में पहुंचानी थी।

chat bot
आपका साथी