कायमगंज रोड पर लोहे से भरा कैंटर लूटा

बोलेरो सवारों ने दिया घटना को अंजाम चालक को मोहमदाबाद क्षेत्र में फेंका

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:42 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:42 AM (IST)
कायमगंज रोड पर लोहे से भरा कैंटर लूटा
कायमगंज रोड पर लोहे से भरा कैंटर लूटा

संवाद सूत्र, अलीगंज: कायमगंज रोड पर बोलेरो सवार बदमाशों ने 15 टन लोहे से भरा कैंटर लूट लिया। चालक को बंधक बनाकर फर्रुखाबाद जनपद के मोहमदाबाद क्षेत्र में फेंक दिया। मेरापुर थाना पुलिस ने कैंटर को बरामद कर लिया है। घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

सोमवार रात कासगंज से 15 टन लोहा लोड कर कैंटर कायमगंज के लिए रवाना हुआ था। कैंटर को कासगंज स्थित सोरों गेट निवासी पुष्पेंद्र सिंह चला रहा था। कैंटर जैसे ही तड़के कायमगंज रोड पर पहुंचा कि तभी पीछा करते आ रहे बोलेरो सवारों ने ओवरटेक कर उसे रुकवा लिया। चालक को बंधक बनाकर अपनी गाड़ी में डाल लिया, जबकि कैंटर को लुटेरे लेकर भाग गए।

बोलेरो सवार चालक को मोहमदाबाद क्षेत्र में पखना रेलवे स्टेशन पुलिस चौकी के समीप फेंककर भाग गए। कैंटर में जीपीएस सिस्टम लगा होने के कारण मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर फर्रुखाबाद जनपद की मेरापुर और एटा की अलीगंज कोतवाली पुलिस बोलेरो सवारों की तलाश में जुट गई। कैंटर को मय लोहा समेत मेरापुर क्षेत्र के ग्राम पुरार के समीप से कब्जे में ले लिया गया है। एसओ मेरापुर धर्वेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में कैंटर चालक और मालिक की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी