सीओ सकीट को सौंपी रिश्वत के वीडियो की जांच

एटा रिश्वत का वीडियो वायरल होने की जांच अब सीओ सकीट करेंगे जबकि इससे पहले सीओ सिटी को सौंपी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Apr 2019 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 01 May 2019 06:28 AM (IST)
सीओ सकीट को सौंपी रिश्वत के वीडियो की जांच
सीओ सकीट को सौंपी रिश्वत के वीडियो की जांच

जागरण संवाददाता, एटा : रिश्वत का वीडियो वायरल होने की जांच अब सीओ सकीट करेंगे, जबकि इससे पहले सीओ सिटी को सौंपी गई थी। गोदाम चौकी प्रभारी पर रिश्वत लेने का आरोप है और यह चौकी सीओ सिटी के दफ्तर के कैंपस में ही है। यही वजह रही कि जांच बदल दी गई। फिलहाल यह माना जा रहा है कि वीडियो पुराना है।

गोदाम चौकी शहर कोतवाली के अंतर्गत आती है और चौकी प्रभारी अमरेश त्यागी हैं, जिनका पैसा लेते वीडियो वायरल हुआ है। मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जांच सीओ सिटी गुरमीत सिंह को सौंप दी गई थी, लेकिन मंगलवार को सीओ सकीट देव आनंद को दे दी गई। जांच में वीडियो की जो प्राथमिक पड़ताल हुई है उसमें साफ हुआ है कि यह वीडियो पुराना है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने अपने पक्ष में कहा है कि उन्होंने पैसे एक शख्स को उधार दे रखे थे जिसे वह लौटाने आया था। वीडियो में दिखाई दे रहा पैसा रिश्वत का नहीं है, लेकिन अधिकारी इस पर भरोसा नहीं कर रहे। जो शख्स वीडियो में दिखाई दे रहा है उसके बारे में यह भी बताया जा रहा है कि वह दहेज हत्या के मुकदमे से संबंधित है।

पुलिस अब उस शख्स का बयान लेगी जिसने पैसा दिया है, उससे संपर्क साधने की कोशिश भी की जा रही है। सोमवार को अलीगंज में मतदान था तभी एटा में यह मामला वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गया। पुलिस अधिकारी भी चुनाव में व्यस्त रहे इस कारण जांच ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी। सीओ सकीट ने बताया कि वीडियो के सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी गई है, शीघ्र ही पूरा सच सामने आ जाएगा। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी