ट्यूशन से लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को मारी गोली

एटा जासं। कोतवाली देहात क्षेत्र में ट्यूशन से घर लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को दो मनचलों ने गोली मार दी। हमलावरों ने दो फायर किए मगर एक गोली छात्रा के पैर में लगी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा को हमलावरों ने रास्ते में रोकने का प्रयास किया जब वह नहीं रुकी तो वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:09 AM (IST)
ट्यूशन से लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को मारी गोली
ट्यूशन से लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को मारी गोली

एटा, जासं। कोतवाली देहात क्षेत्र में ट्यूशन से घर लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को दो मनचलों ने गोली मार दी। हमलावरों ने दो फायर किए, मगर एक गोली छात्रा के पैर में लगी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा को हमलावरों ने रास्ते में रोकने का प्रयास किया जब वह नहीं रुकी तो वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

गांव लालगढ़ी थानाक्षेत्र कोतवाली देहात निवासी संतोष कुमार की 14 वर्षीय बेटी अनामिका अपने गांव में ही स्थित राजकीय बालिका इंटर कालेज में हाईस्कूल में पढ़ती है। वह हर दिन शहर में पीपल अड्डा निवासी ट्यूटर मोनिका के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती है। बुधवार को भी वह शाम के वक्त ट्यूटर के यहां गई थी, जहां पढ़ने के बाद घर साईकिल से जा रही थी। जब वह अपने गांव के नजदीक ग्राम लहरा के पास पहुंची, तभी बाइक सवार छात्रा के गांव का ही रहने वाला 18 वर्षीय शंकर और गांव लहरा निवासी 22 वर्षीय कपीश वहां आए और छात्रा को रोकने का प्रयास किया मगर वह नहीं रुकी तो एक हमलावर ने उस पर फायर कर दिया। गोली छात्रा के पैर में लगी। इसके बाद हमलावरों ने एक फायर और किया मगर छात्रा बच गई और घायल अवस्था में ही भाग निकली। सड़क से होकर कुछ ग्रामीण भी गुजर रहे थे उन्हें देख हमलावर घबरा गए और बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग निकले। सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए और छात्रा को जिला अस्पताल ले आए। छात्रा की मां मीरा देवी ने बताया कि दोनों हमलावर आवारा किस्म के हैं और पहले भी उनके चर्चे गांव में होते रहे हैं। उधर सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और मौके का जायजा लिया तथा हमलावरों की तलाश में जुट गई लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि अरोपितों की तलाश की जा रही है उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी