झूठी एफआइआर निरस्त न हुई तो करेंगे आंदोलन

गुरुवार को शहर के जिला पंचायत परिसर स्थित प्राथमिक शिक्षक संघ की एक बैठक हुई। जिसमें झूठी एफआइआर निरस्त न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Jul 2018 05:41 PM (IST) Updated:Thu, 19 Jul 2018 11:35 PM (IST)
झूठी एफआइआर निरस्त न हुई तो करेंगे आंदोलन
झूठी एफआइआर निरस्त न हुई तो करेंगे आंदोलन

जागरण संवाददाता, एटा: गुरुवार को शहर के जिला पंचायत परिसर स्थित प्राथमिक शिक्षक संघ के कैंप कार्यालय में शिक्षकों की बैठक हुई। जिसमें दो शिक्षक भाइयों के खिलाफ दर्ज हुई एफआइआर पर आक्रोश जताया गया। वहीं एफआइआर निरस्त न होने की दशा में आंदोलन की चेतावनी पुलिस व प्रशासन को दी गई।

बैठक को संबोधित करते हुए शिक्षक संघ के संरक्षक ऋषिराम दुबे ने कहा कि जब समाज में शिक्षक का ही सम्मान बरकरार नहीं है तो कानून व्यवस्था की स्थिति तो बदतर वैसे ही हो जाती है। शिक्षकों के उत्पीड़न पर समूचा शिक्षक समाज शांत नहीं बैठेगा। शीलतपुर ब्लाक के गांव अलयपुर खुर्द निवासी शिक्षक दिनेश वर्मा ने 15 जुलाई को आरोपितों के खिलाफ बागवाला थाना पुलिस को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने कोई तबज्जों नहीं दी। जबकि बीते दिन शिक्षक दिनेश वर्मा व उनके शिक्षक भाई के खिलाफ संगीन मामलों में एफआइआर दर्ज कर ली। जिलाध्यक्ष शशिकांत शर्मा, अभिलाष ¨सह, नवनीत यादव, मंत्री वीरपाल ¨सह, अनिल कुमार ओमवीर ¨सह आदि ने अपने विचार व्यक्त करते हुए शिक्षक भाइयों के खिलाफ दर्ज एफआइआर निरस्त कराने की मांग की। वहीं एफआइआर निरस्त न होने की दशा में आंदोलन करने की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी