जलेसर में बहन से दुष्कर्म के बाद भाई की हत्या

एटा जलेसर क्षेत्र में 16 साल की किशोरी के साथ दो दरिदों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की के छोटे भाई ने यह हरकत देख ली तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद गांव में पीड़ित परिवार पर भारी दबाव बनाया गया और बच्चे के शव को दफना दिया लेकिन परिवार रविवार को सामने आ गया और उसने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी। बहन से दुष्कर्म और भाई की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 May 2020 11:29 PM (IST) Updated:Sun, 10 May 2020 11:29 PM (IST)
जलेसर में बहन से दुष्कर्म के बाद भाई की हत्या
जलेसर में बहन से दुष्कर्म के बाद भाई की हत्या

जागरण संवाददाता, एटा: जलेसर क्षेत्र में 16 साल की किशोरी के साथ दो दरिदों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की के छोटे भाई ने यह हरकत देख ली तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद गांव में पीड़ित परिवार पर भारी दबाव बनाया गया और बच्चे के शव को दफना दिया, लेकिन परिवार रविवार को सामने आ गया और उसने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी। बहन से दुष्कर्म और भाई की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराएगी।

जलेसर क्षेत्र में किशोरी अपने घर मे अकेली थी, तभी मौका पाकर गांव के ही अनिल और विपिन घर में घुस गए और किशोरी को पकड़ लिया। आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, लेकिन तभी किशोरी के 11 वर्षीय भाई ने दरिदों को देख लिया। इस दौरान आरोपितों ने बालक को कमरे में ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और आरोपित भाग गए। घटना के बाद पीड़ित परिवार पर ग्रामीणों ने दबाव बनाया और बालक के शव को ले जाकर दफना दिया। किशोरी ने घटना के तत्काल वाद परिवार वालों को दुष्कर्म की बात नहीं बताई, लेकिन 9 मई को उसने सब कुछ बता दिया। इसके बाद परिवार सामने आ गया और वह एसएसपी सुनील कुमार सिंह तथा जिलाधिकारी सुखलाल भारती से मिला। एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए, जिस पर एफआइआर आरोपितों के खिलाफ दर्ज कर ली गई। जिलाधिकारी ने बालक का शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस सोमवार को बालक का पोस्टमार्टम कराएगी। इंस्पेक्टर जलेसर महाराज सिंह भाटी ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर ली गई है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी