बीयर से भरा ट्रक पलटा, मची लूट

एटा : शहर के निकट बीयर से भरा एक ट्रक पलट गया। इसके बाद ग्रामीण टूट पड़े।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 10:37 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 10:37 PM (IST)
बीयर से भरा ट्रक पलटा, मची लूट
बीयर से भरा ट्रक पलटा, मची लूट

जागरण संवाददाता, एटा : शहर के निकट बीयर से भरा एक ट्रक पलट गया। इसके बाद ग्रामीण टूट पड़े और कई घंटे तक बीयर की लूट मची रही। बाद में पुलिस जब सक्रिय हुई, तब बहुत कम बीयर ही बचाई जा सकी। इस दौरान ग्रामीणों ने मौके पर छककर बीयर पी और तमाम कैन बोरियों में भरकर अपने साथ ले गए। ट्रक के चालक और क्लीनर का पता नहीं चल सका।

एटा-कानपुर हाईवे पर गांव सेंथरी के निकट कानपुर की ओर जा रहा बीयर से भरा ट्रक पुलिया की रे¨लग तोड़कर नीचे जा गिरा। बताया गया है कि इस ट्रक में 1100 पेटी बीयर की थीं। यह माना जा रहा है कि चालक और परिचालक ट्रक पलटने से पहले ही कूदकर भाग निकले। यह दुर्घटना सुबह 5 बजे हुई। घटनास्थल के पास ही काशीराम कालोनी है तथा आसपास कई गांव भी हैं। काशीराम कालोनी के वा¨शदों और ग्रामीणों को जब पता चला तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और बीयर की लूट मच गई। सुबह ही सुबह ग्रामीणों ने खूब बीयर गटकी और बोरियों में भरकर ले गए।

मामले की सूचना देहात कोतवाली पुलिस को मिली तो इंस्पेक्टर अनूप भारती तथा सीओ सिटी वरुण कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिया से नीचे गिरे ट्रक को उठवा लिया, लेकिन बीयर की तमाम कांच की बोतलें फूट गईं। चौतरफा कैन और बोतलें बिखरी पड़ी थीं। बाद में जो भी माल बचा उसे पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया। ट्रक में बिल बाउचर भी मिले, जिनके जरिए यह पता चला कि यह माल अलीगढ़ से मऊ के लिए जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सीओ सिटी ने बताया कि बिखरी पड़ी बीयर की बोतलों और कैन व कुछ पेटियों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी