चुनाव की रंजिश में हमला व फायरिग, दो घायल

अलीगंज के ढिबैया अख्तियारपुर में हुई घटना पथराव व मारपीट में तीन अन्य जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:29 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:29 AM (IST)
चुनाव की रंजिश में हमला व फायरिग, दो घायल
चुनाव की रंजिश में हमला व फायरिग, दो घायल

जासं, एटा: अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में चुनाव की रंजिश में हुए हमला व फायरिग में दो घायल हो गए। अन्य स्थानों पर पथराव व हमले की घटनाओं में मां-बेटा समेत तीन जख्मी हुए हैं।

गुरुवार शाम ग्राम ढिबैया अख्तियारपुर निवासी हरनाथ सिंह ने पुलिस को बताया कि चुनाव की रंजिश को लेकर गांव के ही अहिवरन सिंह से पांच मई की शाम कहासुनी हो गई। इसके बाद कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया गया। पीड़ित ने जान से मारने के इरादे से फायर करने का भी आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष के अहिवरन के पुत्र बबलू ने लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर फायरिग करने का दूसरे पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है। अलीगंज के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज कर लिए गए हैं।

दूसरी ओर सकरौली थाना क्षेत्र के ग्राम गहला निवासी राजवती ने गांव के ही तेज सिंह समेत 11 लोगों पर चुनाव की रंजिश में घर में घुसकर पथराव कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं जसरथपुर थाना क्षेत्र के नगला बहादुर में हुए हमले में संजय कुमार और उसकी मां गुड्डी देवी घायल हो गई। रिपोर्ट संजय ने गांव के ही रामसनेही समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी