टै्रक्टर की टक्कर से बालक की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : पिलुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव जवाहरपुर में रविवार सुबह करीब 8 बजे टै्रक्

By Edited By: Publish:Sun, 24 May 2015 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2015 06:22 PM (IST)
टै्रक्टर की टक्कर से बालक की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : पिलुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव जवाहरपुर में रविवार सुबह करीब 8 बजे टै्रक्टर की चपेट में आकर पांच वर्षीय टीटू पुत्र सतेंद्र की मौत हो गई। दुर्घटना होते ही मृतक के परिजन मौके पर जमा हो गए। परिजनों ने हादसे की सूचना इलाका पुलिस को दी। पिलुआ के थाना प्रभारी जगपाल सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों और टै्रक्टर चालक के बीच समझौता होने के कारण बालक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया।

दूसरी ओर मिरहची थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिरसा टिप्पू नहर पुल के समीप स्कार्पियो की टक्कर लगने से निधौली कलां थाना क्षेत्र के गांव रुस्तमगढ़ निवासी मोटरसाइकिल सवार अनिल कुमार पुत्र गुलाब सिंह घायल हो गया। हालत गंभीर देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया गया है। कोतवाली देहात क्षेत्र के अंतर्गत आगरा रोड स्थित ग्राम हिम्मतपुर के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आकर फीरोजाबाद जनपद के एका थाना क्षेत्र के गांव भरतपुरा निवासी शेखर पुत्र रामविलास घायल हो गया।

वहीं कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड स्थित सरोज मार्केट के निकट रविवार सुबह मोटरसाइकिल की टक्कर लगने से अहाता सोवरन सिंह निवासी विनोद कुमार पुत्र ब्रह्मदत्त घायल हुआ है। एक अन्य हादसे में फीरोजाबाद जनपद के जसराना थाना क्षेत्र के गांव मिलावली निवासी राहुल की पत्‍‌नी रीना जख्मी हो गई। जिला अस्पताल से सभी घायलों की हालत खतरे में देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी