खुद आग लगाकर मर गया युवक

जागरण संवाददाता, एटा: शहर के मेहता पार्क निवासी एक युवक ने जिंदगी से क्षुब्ध होकर खुद आग लगा ली। वह

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 07:56 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 07:56 PM (IST)
खुद आग लगाकर मर गया युवक

जागरण संवाददाता, एटा: शहर के मेहता पार्क निवासी एक युवक ने जिंदगी से क्षुब्ध होकर खुद आग लगा ली। वह गंभीर जल गया। परिजन उसे सैफई ले गए, जहां दम तोड़ दिया। इसके अलावा एक अन्य महिला ने आग लगाकर और युवक ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मेहता पार्क निवासी मनोज 20 वर्ष पुत्र गंगा सिंह ने शनिवार की रात घर के कमरे में जाकर खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद युवक चीखा, तो परिजन मौके पर आ गए। शरीर से आग की लपटें उठ रहीं थीं, किसी तरह परिजनों ने आग को बुझाया और जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर बता जिला चिकित्सालय से रेफर कर दिया।

परिजन उसे सैफई ले गए, युवक ने वहां दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। घटना का कारण भी स्पष्ट नहीं है, परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को नहीं दी और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उधर काशीराम कॉलोनी निवासी 37 वर्षीय प्यारी देवी पत्‍‌नी नंदलाल ने आग लगा ली। वह गंभीर जल गई, उसे उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। एक अन्य युवक ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। रिजोर क्षेत्र के गांव फफोतू निवासी अशोक पुत्र नाथूराम ने गृह कलह से क्षुब्ध होकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया है, जहां हालत गंभीर बताई गई है।

chat bot
आपका साथी