शासन ने जारी नहीं की समायोजन समय सारणी

जागरण संवाददाता, एटा: दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक गुरुवार को मंडल अध्यक्ष के आवास पर हुई। इसमें

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 07:44 PM (IST)
शासन ने जारी नहीं की समायोजन समय सारणी

जागरण संवाददाता, एटा: दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक गुरुवार को मंडल अध्यक्ष के आवास पर हुई। इसमें दूसरे बैच के चौथे सेमेस्टर का परिणाम घोषित होने के बाद भी शिक्षामित्रों के समायोजन के लिए सरकार द्वारा समय सारणी घोषित नहीं करने पर आक्रोश जताया गया।

बैठक में बोलते हुए जिलाध्यक्ष सुद्योतकर यादव ने कहा कि सरकार अपने वायदों से मुकर रही है। परीक्षा कराने में बिलंब होने के बाद जब परिणाम घोषित हो चुका है, तो फिर सहायक अध्यापकों के पदों पर समायोजन के लिए समय सारणी घोषित करने में बिलंब कर शिक्षामित्रों के साथ अन्याय कर रही है। कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रांतीय स्तर पर सरकार के विरुद्व आंदोलन किया जाएगा। बैठक में महामंत्री आलोक मिश्रा ने प्रांतीय कमेटी के निर्देशों की जानकारी दी तथा बेसिक शिक्षा निदेशालय के घेराव के लिए 10 फरवरी को लखनऊ चलने का सदस्यों से आह्वान किया।

बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष होशियार सिंह, उपाध्यक्ष पंकज चौहान ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सुनील कुमार बंटी ने की। इस अवसर पर धर्मेद्र कुमार, विजेंद्र सिंह, अशोक कुमार, अनिल कुमार, शैलेश प्रताप, ईश्वर देव, लेखपाल, रामप्रकाश, शिवराज, रूबी यादव, ममता कुमारी, विनीता तिवारी, अस्मिता सिंह, नीलम कुमारी आदि मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी