औरैया के यात्री समेत दो से नकदी व मोबाइल लूटे

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 06:38 PM (IST)
औरैया के यात्री समेत दो से नकदी व मोबाइल लूटे

जागरण संवाददाता, एटा : दिल्ली से सोमवार की रात आ रही औरैया डिपो की बस में सवार जहरखुरानों ने दो यात्रियों से हजारों की नकदी और मोबाइल लूट लिए। संबंधित बस के परिचालक ने दोनों को अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है।

औरैया जनपद के गांव बाबरपुर निवासी दीपू पुत्र ओमप्रकाश पंजाब में धागा फैक्ट्री में काम करता है। सोमवार की रात वह घर आने के लिए दिल्ली से औरैया डिपो की बस संख्या-यूपी-79टी-0593 में सवार हो गया। बस में अन्य यात्रियों के अलावा अलीगढ़ जनपद के लोधा थाना क्षेत्र के ग्राम लखुर्रा निवासी रामकुमार पुत्र होशियार सिंह भी बैठा हुआ था। रास्ते में बस में सवार जहरखुरानों ने दीपू के बाद राजकुमार को नशीला ठंडा पिलाकर अचेत कर दिया। मौका पाकर जहरखुरान दीपू की जेब से 10 हजार रुपए और मोबाइल तथा राजकुमार से 2 हजार की नकदी और मोबाइल फोन लेकर चंपत हो गए।

मंगलवार को प्रात: करीब 5 बजे बस स्टेंड पर गाड़ी रुकने के दौरान परिचालक राजकुमार गुप्ता ने अलग-अलग सीटों पर दो यात्रियों को अचेत पड़ा देखा, तो उन्हें मामला समझते देर नहीं लगी। परिचालक द्वारा जहरखुरानी के शिकार हुए दोनों यात्रियों को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल के आपात कक्ष में भर्ती करा दिया। मामले की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे दीपू के मौसा-मौसी उसे अपने साथ ले गए। जबकि राजकुमार का भी उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी