युवक ने किया ट्रेन से कटने का प्रयास

मायके से पत्नी ने ससुराल जाने से इन्कार किया तो युवक को यह बात खराब लग गई। युवक शाम को गौरीबाजार रेलवे ढाला के समीप पहुंच गया और ट्रेन को आता देख रेलवे ट्रैक पर बैठक गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 11:00 PM (IST)
युवक ने किया ट्रेन से कटने का प्रयास
युवक ने किया ट्रेन से कटने का प्रयास

देवरिया: मायके से पत्नी ने ससुराल जाने से इन्कार किया तो युवक को यह बात खराब लग गई। युवक शाम को गौरीबाजार रेलवे ढाला के समीप पहुंच गया और ट्रेन को आता देख रेलवे ट्रैक पर बैठक गया। यह देख लोगों ने उसे जान पर खेल कर बचा लिया। युवक के पास से सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। साथ ही इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम लबकनी निवासी शंभू चौहान की शादी दस साल पहले गौरी खुर्द में हुई थी। वह मुंबई में काम करता है। इस बीच उसकी पत्नी मायके चली गई। बुधवार की सुबह घर आने के बाद वह अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा, जहां पत्नी ने उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया। यह बात शंभू को बुरा लग गया। पहले तो वह वहां समझाया, लेकिन न समझने के बाद सुसाइड नोट तैयार किया और फिर शाम को रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। हालांकि लोगों के प्रयास से उसे बचा लिया गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके अपने साथ लेकर चली गई।

chat bot
आपका साथी