भारतीय वायु सेना को सलाम, कार्रवाई से मिली संतुष्टि

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी घटना में मारे गए जवानों की शहादत के बदले में भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान की सीमा में घुस कर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूत करने व आतंकियों को मार गिराने से चिकित्सकों में भी प्रसन्नता की लहर है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 12:23 AM (IST)
भारतीय वायु सेना को सलाम, कार्रवाई से मिली संतुष्टि
भारतीय वायु सेना को सलाम, कार्रवाई से मिली संतुष्टि

देवरिया: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी घटना में मारे गए जवानों की शहादत के बदले में भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान की सीमा में घुस कर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूत करने व आतंकियों को मार गिराने से चिकित्सकों में भी प्रसन्नता की लहर है। जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने भारत की कार्रवाई का स्वागत करते हुए बधाई दिया है।

----------------------------

चित्र परिचय: 26डीईओ-41 जेपीजी।

आतंकवादी देश ही नहीं पूरे देश के लिए खतरा है। अमन चैन के दुश्मन जैश-ए मोहम्मद के आतंकवादियों को मौत के घाट उतार कर भारत ने विश्व को संदेश दिया है कि अब हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे।

-डा.अजीत पाल

--------------

चित्र परिचय: 26डीईओ-42 जेपीजी।

पुलवामा में शहीदों का जिस तरह से भारत ने बदला लिया है वह काबिले तारीफ है। पुलवामा की घटना के बाद से ही देश का हर नागरिक इस दिन का इंतजार कर रहा था कि भारत आखिर इसका बदला कैसे लेगा। आज का दिन पूरे देश के लिए शुभ दिन है।

-डा. एके वर्मा

-------------

चित्र परिचय: 26डीईओ-43 जेपीजी।

सुबह जैसे ही आंख खुली टीवी पर देखा तो मैं रोमांचित हो उठा। भारत की इस कार्रवाई की जितनी प्रशंसा की जाय कम है। वायु सेना ने स्तब्ध कर देने वाली कार्रवाई की है। देश को इस कार्रवाई पर नाज है।

-डा.एसएस द्विवेदी

---------------

चित्र परिचय: 26डीईओ-44 जेपीजी।

भारत सदियों से अमन का पैगाम देता चला आ रहा है। आतंक का समूल विनाश होना चाहिए। यह देश के लिए नहीं विश्व के लिए खतरा है। भारतीय वायु सेना को बधाई देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।

-डा.आरके श्रीवास्तव

----------------

चित्र परिचय: 26 डीईओ-45 जेपीजी।

भारत अमन पसंद देश है। यहां सभी जाति धर्म और मजहब के लोग रहते हैं। यहां आतंक का कोई स्थान नहीं है। आतंक के सफाए के लिए भारत की कार्रवाई ने वैश्विक स्तर पर मान बढ़ाया है।

-डा.डीके ¨सह

------------------

chat bot
आपका साथी