¨पटू की हत्या में आरोपित दीनानाथ को पुलिस ने भेजा जेल

कोतवाली के सकरापार निवासी राहुल पटेल उर्फ ¨पटू की हत्या में आरोपित दीनानाथ यादव को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। आरोपित मंगलवार को पीड़ित के दरवाजे पर चढ़कर धमकी दे रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 11:34 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 11:34 PM (IST)
¨पटू की हत्या में आरोपित दीनानाथ को पुलिस ने भेजा जेल
¨पटू की हत्या में आरोपित दीनानाथ को पुलिस ने भेजा जेल

देवरिया: कोतवाली के सकरापार निवासी राहुल पटेल उर्फ ¨पटू की हत्या में आरोपित दीनानाथ यादव को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। आरोपित मंगलवार को पीड़ित के दरवाजे पर चढ़कर धमकी दे रहा था। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गांव से गिरफ्तार किया। ¨पटू की हत्या में आरोपित चार लोग जेल जा चुके है। वहीं शहर कोतवाल विजय नारायण सकरापार गांव पहुंचकर पुजारी हत्याकांड में जांच शुरू की।

रविवार रात सकरापार निवासी पुजारी मोती यादव की हत्या कर दी गई थी। प्रतिशोध में सोमवार सुबह गांव के राहुल पटेल उर्फ ¨पटू को लोगों ने पीटकर मार डाला। डबल मर्डर की जांच कर रही पुलिस ने ¨पटू के पिता ओमप्रकाश पटेल की तहरीर पर गांव के दीनानाथ यादव, चिखुरी यादव, श्री यादव, सुनील यादव, दो अन्य और कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। सुनील यादव और दो नाबालिग को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया। चौथे आरोपित दीनानाथ यादव की गिरफ्तारी मंगलवार को कर ली गई थी। पूछताछ के बाद उसे भी जेल भेज दिया गया। कोतवाल विजय नारायण का कहना है कि दो नामजद आरोपित पकड़ से दूर है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं, पुजारी हत्याकांड की कड़ी को भी पुलिस जोड़ रही है। उसे मामले में भी कई ¨बदुओं पर जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी