सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ने से सांसत में राहगीर

भलुअनी विकास खंड क्षेत्र के ग्राम नरंगा में बन रही सड़क पर दो माह पूर्व गिट्टी गिराकर काम बंद कर देने से राहगीरों की सांसत हो रही है। अफसरों ने सड़क पर गिट्टी बिछाकर अपनी आंखें फेर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 12:04 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 12:04 AM (IST)
सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ने से सांसत में राहगीर
सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ने से सांसत में राहगीर

देवरिया: भलुअनी विकास खंड क्षेत्र के ग्राम नरंगा में बन रही सड़क पर दो माह पूर्व गिट्टी गिराकर काम बंद कर देने से राहगीरों की सांसत हो रही है। अफसरों ने सड़क पर गिट्टी बिछाकर अपनी आंखें फेर ली है।

नरंगा में विधायक निधि से पिच सड़क का निर्माण कार्य दो माह पूर्व शुरू कराया गया। सड़क पर बड़ी गिट्टियां बिछाई गईं। इसके बाद काम बंद हो गया। ग्रामीणों ने कई बार लोक निर्माण विभाग के अभियंता तक अपनी बात पहुंचाई, लेकिन बात नहीं बनी। सड़क पर गिट्टी गिरने से रोज सड़क से आने-जाने में काफी मुश्किल हो रही है। किसी दिन बाइक पंक्चर हो रही है तो किसी दिन लोग गिर कर घायल हो रहे हैं। आशुतोष चौबे ने बताया कि जब सड़क का काम शुरू हुआ तो खुशी हुई कि गांव को पक्की सड़क मिलेगी, लेकिन काम रुक जाने से समस्या खड़ी हो गई है। ठेकेदार को फोन करने पर बताया कि होली में मजदूर गांव चले गए जल्द ही आएंगे पर अभी तक कोई नहीं आया। गोविद सिंह ने कहा कि सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ने से प्रतिदिन स्कूल आने-जाने वाले छात्र-छात्राओं को दिक्कत हो रही है। प्रवीण चौबे ने बताया कि दो माह से गिट्टी गिराकर छोड़ने से प्रतिदिन कई लोग साइकिल या बाइक से गिरकर चोटिल होते हैं। इस पर न कोई अधिकारी ध्यान दे रहा न ही जनप्रतिनिधि।

इस संबंध में अवर अभियंता प्रियंकर यादव ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा मुकदमा दर्ज कराने से काम बंद करना पड़ा। एक-दो दिन में कार्य शुरू हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी