बलिया को हराकर काठमांडू का अगले दौर में प्रवेश

देवरिया के लार में आयोजित फुटाबाल प्रतियोगिता में काठमांडू के खिलाड़ी अंत तक जूझते रहे और जीत हासिल कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 06:08 AM (IST)
बलिया को हराकर काठमांडू का अगले दौर में प्रवेश
बलिया को हराकर काठमांडू का अगले दौर में प्रवेश

देवरिया: रमावती धर्मनाथ कन्या इंटर कालेज के मैदान में चल रहे स्व धर्मनाथ सिंह लारी स्मारक राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में 5वें दिन का खेल काठमांडू और बलिया के बीच खेला गया। जिसमें काठमांडू ने बलिया को 2-1 से हरा कर अगले दौर में प्रवेश किया। खेल का उद्घाटन लार नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राजन नाथ तिवारी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

प्रथम पाली में काठमांडू के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शुरुआत में ही दो गोल से बढ़त बना ली। हाफ के बाद काफी संघर्ष कर बलिया की टीम मात्र एक गोल कर सकी। अधिशासी अधिकारी ने कहा खेल से आपसी सौहार्द का विकास होता है। धीरज सिंह,राजू,रामबहादुर अरविद सिंह आदि मौजूद रहे। आयोजक सन्तोष सिंह लारी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कोलकाता को हराकर गोरखपुर फाइनल में

देवरिया: भागलपुर कस्बे के कालीचरण खेल मैदान पर चल रहे राज्यस्तरीय सछ्वावना फुटबॉल प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच कोलकाता और गोरखपुर के बीच खेला गया। गोरखपुर की टीम पेनाल्टी स्ट्रोक से कोलकाता को हराकर फाइनल में पहुंच गई। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि संदीप सिंह व प्रधान गुलाब चंद्र यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

इसके बाद दोनों टीमों के बीच शुरू हुए मैच में खेल के अंत तक कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। निर्णायक मंडल ने दोनों टीमों को अतिरिक्त दस मिनट का समय दिया लेकिन मैच अनिर्णित रहा। इसके बाद कमेटी ने पेनाल्टी का निर्णय लिया। जिसमें गोरखपुर की टीम ने तीन-एक से जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बना ली।

chat bot
आपका साथी