आग से बाइक व नकदी समेत हजारों के सामान जले

सदर कोतवाली के कोल्हुआ में गांव के प्रद्युम्न विश्वकर्मा पुत्र जगदीश विश्वकर्मा के परिवार के सदस्य रात को भोजन करने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गए। अचानक रात को मकान में आग लग गई। आग लगने के बाद परिवार के सदस्यों को इसका एहसास हुआ परिजनों के शोर करने पर आसपास के लोग पहुंचे और काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jul 2019 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 06:23 AM (IST)
आग से बाइक व नकदी समेत हजारों के सामान जले
आग से बाइक व नकदी समेत हजारों के सामान जले

देवरिया : सदर कोतवाली के कोल्हुआ में गांव के प्रद्युम्न विश्वकर्मा पुत्र जगदीश विश्वकर्मा के परिवार के सदस्य रात को भोजन करने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गए। अचानक रात को मकान में आग लग गई। आग लगने के बाद परिवार के सदस्यों को इसका एहसास हुआ, परिजनों के शोर करने पर आसपास के लोग पहुंचे और काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक इस आग लगी की घटना में घर में खड़ी बाइक, एक स्कूटी, टीवी, साइकिल, 20 हजार रुपये नकद समेत अन्य सामान जल चुके थे। सूचना पाकर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने नुकसान का ब्यौरा बना तहसीलदार को सौंप दिया।

-----------------------

जली डिग्री देख फफक पड़ी सिब्बी

प्रद्युम्न की बहन सिब्बी की डिग्री भी आग से जल गई। जली हुई डिग्री सुबह जब सिब्बी ने देखी तो वह परेशान हो गई। जले हुए डिग्री को लेकर काफी देर तक रोती रही। उसका कहना था कि बहुत मेहनत से वह डिग्री हासिल की है। उसका सपना इस आग ने तोड़ दिया। बाद में लोगों ने समझाया कि उसकी डिग्री फिर बन जाएगी। इसके बाद वह शांत हो सकी।

chat bot
आपका साथी