स्वास्थ्यकर्मी, सिपाही समेत 37 पॉजिटिव

देवरिया जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 1905 अबतक 12 लोगों की मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 10:04 PM (IST)
स्वास्थ्यकर्मी, सिपाही समेत 37 पॉजिटिव
स्वास्थ्यकर्मी, सिपाही समेत 37 पॉजिटिव

देवरिया: बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर से रविवार को आई रिपोर्ट में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी समेत 37 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 206 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1905 हो गई है। अबतक 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना संक्रमितों में बनकटा थाने का वाहन चालक भी शामिल है। इसी तरह खामपार थाने के एक पुलिसकर्मी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएचसी रामपुर कारखाना, सीएचसी सलेमपुर के एक-एक स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। इलाहाबाद बैंक के एक कर्मचारी, सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी, सलेमपुर उपनगर के वार्ड संख्या सात निवासी एक युवक, सोहनपार भाटपाररानी, सुरहा खुखुंदू, इंगुरी सराय, लार के सजांव, शहर के साकेत नगर, न्यू कालोनी, मोहन रोड समेत अन्य जगह के भी लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा.आलोक पांडेय ने कहा कि जिले में 908 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके हैं, जबकि 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

न्यू सीएचसी खामपार सील

न्यू सीएचसी खामपार के वार्डबॉय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. मुरारी राय ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी