फर्जी मुकदमें को लेकर प्रधान संघ का डीएम को ज्ञापन

देवरिया : मंदिर के पुजारी द्वारा प्रधान पति को फर्जी मुकदमें में फंसाने के विरोध में ग्राम प्रधान सं

By Edited By: Publish:Mon, 19 Jan 2015 10:23 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jan 2015 10:23 PM (IST)
फर्जी मुकदमें को लेकर प्रधान संघ का डीएम को ज्ञापन

देवरिया : मंदिर के पुजारी द्वारा प्रधान पति को फर्जी मुकदमें में फंसाने के विरोध में ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार शाही के नेतृत्व में सदस्यों व ग्रामीणों ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। संघ ने मुकदमा वापस न करने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

संघ का आरोप है कि ग्राम पंचायत बरडीहा दल के प्रधान पति गोविंद निषाद के खिलाफ मंदिर के पुजारी व चौकीदार ने मठ का 352 बीघा भूमि हड़पने के लिए कई हथकंडा अपना रहे हैं। यहां तक कई बार फर्जी मुकदमा भी दर्ज करा चुके हैं, जो जांच में फर्जी पाया जा चुका है। प्रधान पति ने पुजारी को हटाने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा था, लेकिन जिलाधिकारी द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। मंदिर के पुजारी ने प्रधान पति पर पेड़ काटने का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। प्रधान पति के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं हुआ तो जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में गोविंद निषाद, नबीरसूल, राममिलन, रमेश यादव, नूर मुहम्मद, मुकेश निषाद, रामदरश निषाद, कयूम अली, देवेंद्र राय, नित्यानंद पांडेय, ओपी सिंह, सबरुद्दीन, पप्पू निषाद आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी