बाइक बेकाबू हो खड़े ट्रक में घुसी, किसान की मौत

संवाद सहयोगी पहाड़ी (चित्रकूट) थाना अंतर्गत हरिशनपुर में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:30 PM (IST)
बाइक बेकाबू हो खड़े ट्रक में घुसी, किसान की मौत
बाइक बेकाबू हो खड़े ट्रक में घुसी, किसान की मौत

संवाद सहयोगी, पहाड़ी (चित्रकूट): थाना अंतर्गत हरिशनपुर में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। बाइक सवार किसान की मौके पर मौत हुई। यह घटना राजापुर-कमासिन मार्ग पर शुक्रवार को दिन करीब 12 बजे हुई है।

राजापुर थानांतर्गत बिलास निवासी 35 वर्षीय रामजी उर्फ पप्पू निषाद गांव के 34 वर्षीय गोट्टा के साथ बाइक में बीज लेने के लिए राजापुर जा रहा था। कमासिन-राजापुर मुख्य मार्ग में हरीशनपुर मोड़ के

पास तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे की ओर घुस गई। पप्पू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि

गोट्टा को मामूली चोटें आई। पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया है। पप्पू के मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी अनीता का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने पिता की इकलौती संतान था। उसके चार पुत्रियां व एक पुत्र है।

डिक्की तोड़ कर रुपये चोरी करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : रैपुरा थानांतर्गत भौंरी बाइक एजेंसी में गुरुवार की रात में चोर ने हाथ साफ किया था और एक बाइक की डिक्की तोड़ कर डेढ़ लाख रुपये पार कर दिए थे। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने पर पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है। उसके पास से चोरी के डेढ़ लाख रुपये, तीन पास बुक और वारदात में प्रयोग बाइक बरामद की गई है।

प्रभारी निरीक्षक रैपुरा अजीत कुमार पांडेय ने बताया कि बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपये की चोरी करने वाले रामबाबू कुशवाहा पुत्र पराग कुशवाहा निवासी मोहल्ला शिवनगर थाना व कस्बा मानिकपुर को गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार को मऊ थाना के पूरब पताई निवासी उमाकांत तिवारी ने रिपोर्ट लिखाई थी कि भौरी बाजार में रामबाबू कुशवाहा ने युनाइटेड आटोमोबाइल एजेंसी से उनकी बाइक की डिक्की तोड़ कर एक लाख पचास हजार रुपये, तीन पासबुक व आधार कार्ड चुरा कर भाग गया। रात्रि चेंकिग के दौरान उप निरीक्षक शिवकुमार यादव ने रामबाबू कुशवाहा को बाइक के साथ गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी की धनराशि व अन्य सामान बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी